हरियाणा

haryana

नरवाना पहुंचे अशोक तंवर को किसानों ने दिखाए काले झंडे, बोले- 'लोकतंत्र की हत्या कर रही बीजेपी' - Ashok Tanwar in Narwana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 20, 2024, 2:00 PM IST

Updated : Apr 20, 2024, 2:23 PM IST

Ashok Tanwar in Narwana: सिरसा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर को नरवाना में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा. जहां किसानों ने तंवर को काले झंडे दिखाए और जमकर नारेबाजी भी की. किसानों ने कहा कि आज सरकार का कोई मंत्री या नेता किसानों की समस्या के बारे में बात तक नहीं करना चाहता.

Ashok Tanwar in Narwana
Ashok Tanwar in Narwana

नरवाना पहुंचे अशोक तंवर को किसानों ने दिखाए काले झंडे

जींद:जींद में नरवाना के विश्वकर्मा चौक पर शुक्रवार को किसानों और मजदूर संघों ने सिरसा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर का काले झंडे दिखाकर विरोध-प्रदर्शन किया. अशोक तंवर नरवाना की जाट धर्मशाला में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. जैसे ही किसान व मजदूरों को अशोक तंवर के आने की भनक लगी, वैसे ही सभी लोग वहां पहुंचे और काले झंडे लेकर विश्वकर्मा चौक पर खड़े हो गए. कार्यक्रम से लौटते समय तंवर को उन्होंने काले झंडे दिखाते हुए विरोध जताया. इस दौरान किसानों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. हालांकि तंवर का काफिला काफी तेजी से वहां से निकल गया.

'सरकार कर रही लोकतंत्र की हत्या': विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान नेता मास्टर बलबीर ने कहा कि सरकार ने पिछले चार सालों से जो सलूक उनके साथ किया है. वही सुलूक सभी नेताओं के साथ भी हर गली-मोहल्ले में होगा. वहीं, किसानों में इस बात की भी नाराजगी है कि तंवर उन्हें बिना पूछे और नजरअंदाज कर रवाना हो गए. उन्होंने कहा कि सरकार का हर मंत्री और नेता डरा हुआ है. वो हमसे बात नहीं करना चाहते और न ही हमारी समस्या को जानना चाहते.

'बीजेपी ने किसानों को किया परेशान': किसानों का कहना है कि ये सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रह रही है. लोकतंत्र में हर वर्ग की आवाज सुननी चाहिए, लेकिन सरकार सबकी आवाज दबाना चाहती है. किसानों ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को बरगला रही है. पहले ही दस साल के शासनकाल में भाजपा ने किसानों व मजदूरों को परेशान किया है. इसके बावजूद वह तीसरी बार फिर से सत्ता के सपने देख रही है. किसान व मजदूर विरोधी भाजपा को पूरे हरियाणा में काले झंडे दिखाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:चोरों के साथ नहीं रहना चाहता था, इसलिए बीजेपी में हुआ शामिल- अशोक तंवर

ये भी पढ़ें:हरियाणा में किसानों के आंदोलन से 170 ट्रेनें रद्द, ऐसा हुआ तो हो सकती है जरूरी सामानों की किल्लत

Last Updated :Apr 20, 2024, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details