बिहार

bihar

बेतिया में पोल लगाने के विवाद में पूर्व मुखिया ने की मारपीट, खेत मालिक की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 13, 2024, 1:04 PM IST

Murder In Bettiah: बेतिया में बिजली का पोल लगाने के विवाद में एक की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने दबंग पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बेतिया में हत्या
बेतिया में हत्या

बेतिया: बिहार के बेतिया में खेत में जबरन बिजली का पोल लगाने को लेकर हुए विवाद में खेत मालिक की हत्या कर दी गई. पूर्व दबंग मुखिया इनर्मन दास ने अपने साथियों के साथ लाठी-डंडे से पीटकर अधेड़ को मार डाला. घटना के बाद पुलिस ने पूर्व दबंग मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बिजली का पोल लगाने को लेकर विवाद: पूरी घटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के दुखी छापर गांव की है. जहां खेत में बिजली का पोल लगाने को लेकर हुई मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान दुखी छापर गांव निवासी बोध यादव के 50 वर्षीय पुत्र हरेंद्र यादव के रूप में की गई है.

मृतक के परिजन का बयान: घटना को लेकर मृतक के पुत्र मंजय यादव ने बताया कि 6 मार्च की दोपहर उनके ही गांव के दबंग पूर्व मुखिया इनर्मन दास अन्य 6 सहयोगियों के साथ मिलकर जबरन मेरे खेत में बिजली का पोल लगवा रहे थे. इसी का विरोध मेरे पिता के द्वारा किया गया तो सभी ने मिलकर लाठी व लोहे के रॉड से पिटाई कर दी. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए थे. इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई.

"6 मार्च को मेरे खेत में बिजली का पोल लगाने को लेकर पूर्व मुखिया ने पिता के साथ मारपीट की. उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई है."-मंजय यादव, मृतक का पुत्र

मामले पर पुलिस का बयान: वहीं गोपालपुर थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि 'मारपीट के मुख्य आरोपी पूर्व मुखिया इनर्मन दास को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.' वहीं सदर एसडीपीओ महताब आलम ने बताया कि'इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग मैं खुद कर रहा हूं. एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.'

ये भी पढ़ें:गोपालगंज में जमीन विवाद में मारपीट के बाद तेजाब से हमला, एक की मौत, 2 लोग झुलसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details