राजस्थान

rajasthan

पंजीपुरा गोलीकांड केस में दो इनामी आरोपी गिरफ्तार, विधानसभा चुनाव में की थी फायरिंग - Panjipura shooting case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 5, 2024, 9:56 AM IST

धौलपुर में हुए चर्चित पंजीपुरा गोलीकांड में फरार चल रहे दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित था.

दो इनामी आरोपी गिरफ्तार
दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने गुरुवार रात को कार्रवाई करते हुए चर्चित पंजीपुरा गोलीकांड में फरार चल रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था.

सीओ आनंद राव ने बताया जिलेभर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया चर्चित पंजीपुरा गोलीकांड मामले में 10 हजार के इनामी दो आरोपी राहुल और भोला ठाकुर फरार चल रहे थे. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर लगातार फरार चल रहे थे. उन्होंने बताया कि गुरुवार रात्रि को कंचनपुर थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दोनों आरोपी सैपऊ थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस थाने से टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया . अनुसंधान के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट पेश किया जाएगा .

पढ़ें: परीक्षा देकर बाहर निकले छात्र पर हमला, आरोपी सहित 10 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज - Attack On Student

यह है मामला :विधानसभा चुनाव को लेकर कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पंजीपुरा में दो पक्षों में विवाद हुआ था. मामूली विवाद के दौरान एक पक्ष ने दलितों पर जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग की थी. फायरिंग में गोली लगने से करीब एक दर्जन पुरुष और बच्चे घायल हुए थे. उस समय पर एक दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. सीओ आनंद राव ने बताया मुकदमा में करीब एक दर्जन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं. वारदात में शामिल रहे मुख्य अभियुक्त राहुल और भोला फरार चल रहे थे, जिनको गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details