राजस्थान

rajasthan

राजस्थान की 25 सीटों पर मतदान के बाद गहलोत ने राज्यपाल से की मुलाकात, बताई शिष्टाचार भेंट - ex cm ashok Gehlot

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 1, 2024, 8:13 PM IST

लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर मतदान हो चुका है. अब भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता अन्य प्रदेशों में चुनाव प्रचार के लिए निकले हुए हैं. इस बीच पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है.

ex cm ashok Gehlot met the Governor kalraj mishra after voting on 25 seats of Rajasthan.
राजस्थान की 25 सीटों पर मतदान के बाद गहलोत ने राज्यपाल से की मुलाकात, बताई शिष्टाचार भेंट

जयपुर. लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर दो चरण में चुनाव हो चुका है. एक तरफ जहां भाजपा के दिग्गज नेता अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वहीं, कांग्रेस के कुछ नेता अन्य राज्यों में प्रचार करने पहुंच गए हैं. जबकि कुछ नेता अगले एक-दो दिन में दूसरे राज्यों में कांग्रेस के चुनावी अभियान की कमान संभालेंगे. इस बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को राजभवन जाकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. दोनों के बीच हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है.

अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'आज राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में शिष्टाचार भेंट की. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 मई से गुजरात और मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे गुजरात और मध्यप्रदेश में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे और प्रवासी राजस्थानियों से संवाद भी करेंगे. उनका 4 मई की रात को वापस जयपुर लौटने का कार्यक्रम है.

पढ़ें: कोरोना वैक्सीन 'कोविशील्ड' पर विवाद के बीच अशोक गहलोत की मांग, कहा-रिसर्च कर साइड इफेक्ट का पता लगाएं

बता दें कि राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर पहले दो चरण में मतदान हो चुका है. पहले चरण में 19 अप्रैल को राजस्थान की 12 सीटों पर मतदान हुआ था. जबकि दूसरे चरण में 26 अप्रैल को प्रदेश की 13 सीटों पर मतदाताओं ने वोट दिए थे. अब सभी को 4 जून का इंतजार है. जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details