झारखंड

jharkhand

इंडिया ब्लॉक की रैली में चर्चा का विषय रहीं सोरेन और केजरीवाल के नाम वाली खाली कुर्सियां - ULGULAN RALLY OF INDIA ALLIANCE

By IANS

Published : Apr 21, 2024, 8:17 PM IST

ULGULAN RALLY OF INDIA ALLIANCE. रांची में हुए उलगुलान रैली में मंच पर दो खाली खुर्सियां रखी गईं थी. इन कुर्सियों पर हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा था. इन दोनों कुर्सियों की खूब चर्चा हो रही है.

ULGULAN RALLY OF INDIA ALLIANCE
ULGULAN RALLY OF INDIA ALLIANCE

रांची: प्रभात तारा मैदान में रविवार को आयोजित इंडिया गठबंधन की रैली में जहां सभी नेता थे वहीं, पर मंच पर रखी दो खाली कुर्सियां चर्चा का विषय बनी रहीं. इन दोनों कुर्सियों पर जेल में बंद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम लिखे थे.

रैली को संबोधित करने वाले तमाम नेताओं ने कुर्सियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि इन्हें साजिश के तहत जेल भेजा गया है. जनता के वोट की ताकत से ये जेल से बाहर आएंगे. मंच का संचालन कर रहे झामुमो के केंद्रीय सचिव विनोद पांडेय ने कहा कि ये खाली कुर्सियां बता रही हैं कि भले हमारे नेता को षड्यंत्र कर जेल के भीतर रखा गया है, लेकिन लाखों-करोड़ों जनता के दिलों में वे हमेशा मौजूद हैं. वे अन्याय के खिलाफ संघर्ष में जेल गए हैं और उनका वजूद, उनका सम्मान हमेशा कायम रहेगा. मंच और पंडाल में सोरेन और केजरीवाल के कई ऐसे पोस्टर भी प्रमुखता से लगाए गए थे, जिनमें उन्हें जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है.

यहां सुनिता केजरीवाल ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश हो रही है. वहीं कल्पना सोरेन ने भी हेमंत की चिट्ठी पढ़ते हुए कहा कि हेमेत को साजिश के तहत जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details