बिहार

bihar

सिवान में ऑटो पलटने से बुजुर्ग की मौत, तीन जख्मी, शादी समारोह में जाने के दौरान हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 13, 2024, 6:44 PM IST

Road Accident In Siwan: बिहार के सिवान में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना में तीन लोग जख्मी है. सभी लोग ऑटो में सवार होकर शादी समारोह में जा रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

सिवान में ऑटो पलटने से बुजुर्ग की मौत
सिवान में ऑटो पलटने से बुजुर्ग की मौत

सिवानःबिहार के सिवान में ऑटो पलटने से बुजुर्ग की मौत हो गई. इस घटना में तीन लोग जख्मी हैं. घटना जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हुसैनगंज-सिसवन मुख्य मार्ग की है. एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. मृतक की पहचान हसनपुरा बाजार निवासी लाल बाबू प्रसाद (60) के रूप में हुई है. बाकी लोगों को हल्की चोट लगी है. तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हैं.

सिवान में सड़क हादसाः दरअसल, घटना के बाद परिजनों ने बताया कि आज मृतक के रिश्तेदार के यहां पटना में शादी है. इसको लेकर उनका पूरे परिवार के लोग कल ही पटना जा चुके हैं. कुछ लोग मंगलवार को ऑटो से ट्रेन पकड़ने सिवान रेलवे स्टेशन जा रहे थे. वहां से वह पटना जाते तभी सिसवन मुख्य मार्ग पर ऑटो पलट गया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने सभी इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है. सभी उपचार चल रहा है.

अन्य का चल रहा इलाजः अस्पताल पहुंचने के बाद लाल बाबू प्रसाद को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है. तीन लोगों का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि मामले की जांच चल रही है.

"घटना की जानकारी मिली है. ऑटो पलटने से हादसा हो गया एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है."-विजय यादव, थानाध्यक्ष, हुसैनगंज थाना

यह भी पढ़ेंःसिवान में जमीन पर जबरन कब्जा करने के मामले में HC में सुनवाई, कोर्ट ने एसपी से किया जवाब तलब, दिया निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details