उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में सपा कार्यक्रम में बवाल, सेल्फी लेने के चक्कर में समर्थकों में संघर्ष, धर्मेंद्र यादव के चुनाव प्रचार के दौरान की घटना - Fighting in SP program

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 23, 2024, 9:26 PM IST

आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के चुनाव प्रचार के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में समर्थकों में जमकर मारपीट हो गई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आजमगढ़ में सपा कार्यक्रम में बवाल

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद धर्मेंद्र यादव 21 मार्च से ही आजमगढ़ में डेरा डाल दिए हैं. तब से वह लगातार अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं. इस बीच धर्मेन्द्र यादव के क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के दौरान मारपीट का वीडियो सामने आया है. जिसमें सेल्फी लेने के चक्कर में सपा समर्थक आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

सेल्फी लेने के चक्कर में मारपीट:इस मारपीट के दौरान धर्मेंद्र यादव भी दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि अपने दौरे के दूसरे दिन जब धर्मेंद्र यादव शुक्रवार को सगड़ी विधानसभा क्षेत्र के धौरहरा पट्टी में प्रचार के लिए पहुंचे. जहां मंच पर चढ़ने और सेल्फी लेने को लेकर विवाद हो गया. बड़ी संख्या में मंच पर चढ़ रहे लोगों को स्थानीय सपा नेता ने मना किया. जिसके बाद विवाद शुरू हो गया और देखते देखते विवाद मारपीट में बदल गया.

धर्मेंद्र ने समर्थकों को समझाकर मामला कराया शांत:हालांकि इस दौरान समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव बीच बचाव करते हुए दोनों समर्थकों के बीच समझौता कराया और दोनों को गले मिलवाकर इस झगड़े को खत्म कर दिया.

बीजेपी और निरहुआ पर जमकर बरसे धर्मेंद्र:सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान धर्मेंद्र यादव मीडिया से भी मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ईवीएम को लेकर हमारी मांग जारी रहेगी. जब भी केंद्र में सपा या सपा समर्थित सरकार बनेगी हम ईवीएम के चुनाव बंद करा देंगे. इसके साथ ही निरहुआ के अखिलेश पर निशाना साधने पर धर्मेंद्र ने कहा कि कुछ लोग बड़े नेताओं पर बयानबाजी कर सुर्खियों में बना रहना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details