दिल्ली

delhi

डबल मर्डर से दहली दिल्ली: आउटर इलाके में दो लोगों की चाकू मारकर हत्या, पुलिस के हाथ खाली

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 18, 2024, 1:08 PM IST

Updated : Mar 18, 2024, 1:33 PM IST

Double Murder in Outer Delhi: बाहरी दिल्ली में रविवार देर रात दो लोगों को चाकू मार दिया गया. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. घटना दिल्ली की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर रही है.

Double murder in delhi
Double murder in delhi

नई दिल्ली: आउटर जिले के रणहौला थाना इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. घटना रविवार देर रात की है, जानकारी के मुताबिक चाकूबाजी के दौरान दो लोगों की मौत होने की पुलिस को जानकारी मिली थी. डीसीपी जिम्मी चिरम से जानकारी के मुताबिक रविवार रात पौने दस बजे के करीब किसी राहगीर ने कॉल करके बताया कि एक आदमी के शरीर से लथपथ सड़क पर पड़ा है. जानकारी मिलने के बाद रणहौला थाना इलाके के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने पाया कि उस व्यक्ति पर चाकू से वार किया गया था और वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था.

इसके बाद उसे फौरन जफरपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई है. हालांकि वो कहां का रहने वाला है इस बारे में अभी पुलिस को जानकारी नहीं मिल पाई है. इस बीच पुलिस को घटनास्थल से थोड़ी दूर पर एक और व्यक्ति अचेत अवस्था में मिला, जिसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. उसका नाम राजेश बताया गया है. दोनों मृतकों की उम्र करीब 35 साल है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन दोनों को चाकू किसने मारा और इसके पीछे की असल वजह क्या है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में पत्नी और बेटे का गला काटने वाले व्यक्ति पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज, सामने आई ये बात

फिलहाल पुलिस इस घटना के बारे में और जानकारी इकट्ठा कर रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है ताकि डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में मदद मिल सके. अभी तक यह भी साफ नहीं हो पाया है कि दुश्मनी की वजह से इन्हें चाकू मारा गया या फिर लूटपाट के कारण.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के सिंघु गांव में महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर से मिला खून से लथपथ शव

Last Updated : Mar 18, 2024, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details