उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में डबल मर्डर: दोस्त की गोली मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 14, 2024, 6:03 PM IST

Updated : Mar 14, 2024, 6:41 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में एक गांव में दो लोगों की हत्या कर दी गई. पहले एक युवक ने पड़ोसी की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसपी देहात रोहित मिश्रा ने दी जानकारी.

बुलंदशहर:जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. पहले दोस्त ने दोस्त को गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

रुपयों के लेनदेन को लेकर दोनों में हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक, डिबाई थाना क्षेत्र के गांव चिरौरी निवासी नेम सिंह बुधवार रात को अपने घर में पड़ोसी विनोद को शराब पार्टी के लिए बुलाया था. दोनों ने घर के बाहर बने कमरे में बैठकर काफी देर तक शराब पी. करीब रात 11 बजे शराब के नशे में नेम सिंह और विनोद के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि विनोद ने नेम सिंह पर तमंचे से फायरिंग कर दी. नेम सिंह को तीन गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई.गोलियों की आवाज सुनकर नेम सिंह के परिजन मौके पर पहुंचे और विनोद को घेर लिया.

खुद को घिरता देख आरोपी ने चलाई गोली
खुद को घिरता देख नेम सिंह ने परिजनों पर भी फायरिंग की. हालांकि फायरिंग में परिजन बाल-बाल बच गए. इसके नेम सिंह के परिजनों ने ने मिलकर विनोद को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. विनोद को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची ने लोगों और परिजनों से मामले की जानकारी ली. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

नेम सिंह की मां ने बताया कि 'विनोद ने घर में बंदकर मेरे बेटे को गोली मारी है. मुझे नहीं पता किस बात पर दोनों में झगड़ा हुआ था. मेरा बेटा खून से लथपथ हालत में बाहर आया. उसके सीने और पेट में तीन-चार जगह छर्रे लगे थे. इसके बाद हम लोगों ने विनोद को पकड़ा. उसने मेरे बेटे को मार डाला.

विनोद की हत्या का मुख्य आरोपी हिरासत में
एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि डिबाई थाना क्षेत्र के गांव चिरौरी में वारदात हुई है. दो युवक शराब पी रहे थे. इसी दौरान दोनों में विवाद हुआ. जिसके बाद विनोद ने नेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद नेम सिंह के परिजनों ने विनोद को पीट पीटकर मार डाला. विनोद की हत्या के मुख्यारोपी को हिरासत में में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Mar 14, 2024, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details