दिल्ली

delhi

दिल्ली में पैसे चोरी के शक में घरेलू नौकर की पीट-पीटकर कर हत्या, आरोपित गिरफ्तार - Domestic help in delhi beaten

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 21, 2024, 8:08 PM IST

Domestic help beaten to death: दिल्ली के करावल नगर में एक शख्स ने अपने घरेलू नौकर की चोरी के शक में पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सुभाष (35) के रूप में हुई है. मंगलवार रात को उसने सुभाष की पिटाई की थी. ज्यादा मारपीट से उसकी मौत हो गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में सुभाष नाम के युवक की संदिग्ध हालत में हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी सतीश भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मृतक सुभाष आरोपी के यहां नौकर के तौर पर काम करता था, और उसी के मकान में रहता था. सतीश के पैसे की पेटी से 15,000 रुपये गायब थे और उसे शक था कि सुभाष ने उसके पैसे चुराए हैं. इसी शक में सतीश ने पीट-पीटकर सुभाष की हत्या कर दी.

8 वर्षों से नौकरी कर रहा था युवक:सुभाष पिछले आठ वर्षों से सतीष के यहां नौकरी कर रहा था और उसी के घर में रहता था. बुधवार सुबह लोगों ने सुभाष को अचेत हालत में देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जांच में पता चला कि सुभाष का मालिक फरार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि सुभाष को आंतरिक चोट लगी है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर मालिक की तलाश शुरू कर दी. आज गुरुवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार सुबह करावल नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर विहार गली नंबर 8 की एक मकान में शव की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही करावल नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय सुभाष के तौर पर हुई है. हत्या का मुक़दमा दर्ज कर जांच तेज की गई सतीश के ठिकाने पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details