बिहार

bihar

प्लास्टिक की थैली में अधजला महिला का शव देख हड़कंप, नोच रहे थे कुत्ते - murder in bhojpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 29, 2024, 4:34 PM IST

Updated : Apr 29, 2024, 6:42 PM IST

Murder In Bhojpur:भोजपुर में नगर थाना क्षेत्र के गांगी पुल के नीचे गांगी नदी में एक प्लास्टिक के थैली पर कुत्ते टूट पड़े. लोगों को शक हुआ तो करीब से जाकर देखा तो उसमें एक अधजला शव मिला. इस शव को कुत्ते नोंच रहे थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अब तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है.

छपरा में प्लास्टिक की थैली में अधजला महिला का शव देख हड़कंप, नोंच रहे थे कुत्ते
छपरा में प्लास्टिक की थैली में अधजला महिला का शव देख हड़कंप, नोंच रहे थे कुत्ते

भोजपुर:बिहार के आरा में प्लास्टिक के थैली में बंधा हुआ महिला का अधजला शवबरामद किया गया है. शव मिलते ही सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्लास्टिक की थैली से महिला का अधजला शव बरामद: दरअसल बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के गांगी पुल के नीचे गांगी नदी में एक प्लास्टिक के थैली में शव फेंका हुआ था. जिसे कुत्ते नोच रहे थे. स्थानीय राजगीरों की जब नजर पड़ी और नजदीक से जाकर देखा गया तो पता चला कि उसमें एक महिला का जला हुआ शव है. इस बात की जानकारी आस-पास के लोगों में आग की तरह फैल गई. मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

शव को नोच रहे थे कुत्ते:घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना के पुलिस भी मौके पर पहुंची और नदी से शव को निकालकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में नगर थाना प्रभारी देवराज राय ने बताया कि शव मिलने की सूचना मिली तो हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिए और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं.

"देखने से प्रतीत होता है कि हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को प्लास्टिक में बांधकर यहां फेंका गया है. बरामद किया गया शव किसी महिला का ही है. फिलहाल अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन हम लोग आस-पास के लोगों और जनप्रतिनिधियों से मिलकर पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं."-देवराज राय, नगर थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें - चार साल की मासूम बच्ची पर कुत्तों का हमला, वीडियो देख सन्न रह जाएंगे आप

Last Updated : Apr 29, 2024, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details