दिल्ली

delhi

नोएडा में कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 8 लोग अरेस्ट - dispute in noida

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 16, 2024, 7:09 AM IST

नोएडा में कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में ऐसी मारपीट हुई कि पुलिस को मामला संभालने में मुश्किल हुई. दरअसल, जब पुलिस इन्हें थाने ले गई तो दोनों पक्ष थाने में हाथापाई पर उतर आए.

दो पक्षों में विवाद
दो पक्षों में विवाद

नई दिल्ली/नोएडाः नोएडा के सेक्टर-120 स्थित आरजी रेजीडेंसी में कार को पार्किंग में खड़ा करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई. इसमें कई लोग घायल हो गए. मामला संज्ञान में आने के बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस ने कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एक पक्ष से छह जबकि दूसरे पक्ष से दो लोगों की गिरफ्तारी हुई. आरोप है कि विवाद बढ़ा तो दिल्ली से एक पक्ष ने अपने परिचितों को बुला लिया और मारपीट की.

मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को पर्थला पुलिस चौकी ले आई. जहां बातचीत के दौरान एक बार फिर पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष हाथापाई पर उतर आए. इसके बाद उन्हें थाना सेक्टर-113 ले जाया गया. थाने पर भी दोनों पक्षों ने मारपीट करने का पूरा प्रयास किया. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों के लोगों को संभाला.

गिरफ्तार लोगों में एक दिल्ली हाईकोर्ट के वकील भी हैं. दिल्ली बार काउंसिल को भी अवगत कराने के लिए पुलिस ने पत्र लिखा है. एसीपी शैव्या गोयल ने बताया कि रविवार देर शाम को आरजी रेजीडेंसी निवासी वैभव चतुर्वेदी व राथिन विश्वकर्मा के बीच कार को पार्किंग में खड़ा करने को लेकर विवाद हुआ था. विवाद में दोनों पक्ष सोसाइटी में भिड़ गए. राथिन ने अपने रिश्तेदारों को दिल्ली व गाजियाबाद से बुला लिया, जहां राथिन की तरफ से प्रीत विहार दिल्ली निवासी हिमेश कपूर, अनिल कुमार, अभय कुमार, पांडव नगर निवासी अविनाश सिंह, राकेश रोशन आ गए और वैभव की तरफ से विपिन यादव आ गए. जहां बातचीत के दौरान हाथापाई हुई.

थाना सेक्टर-113 पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्षों को पर्थला चौकी पर ले जाया गया, जहां बातचीत के दौरान दोनों पक्ष फिर उलझ गए. मामला बिगड़ता देख उन्हें थाना सेक्टर-113 लाया गया, जहां बातचीत के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी और कानून व्यवस्था को चुनौती देनी शुरू कर दी. जिसके बाद दोनों पक्षों के कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. मारपीट का कुछ लोगों ने वीडियो भी इस दौरान बनाया.

ये भी पढ़ेंः चुनाव से पहले द‍िल्‍ली में बढ़ी अवैध शराब की सप्‍लाई, 5000 र्क्‍वाटर अवैध शराब जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details