मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब पीने से मना करने पर बेटे ने मां को जिंदा जलाया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 22, 2024, 10:42 PM IST

Updated : Feb 22, 2024, 11:09 PM IST

Drunken Son Burns Mother Alive : देवास में एक शराबी बेटे ने अपनी दिव्यांग मां को जिंदा जला दिया. मां ने अपने बेटे को रोज शराब पीने पर डांट लगाई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

drunken son burns mother alive
शराब पीने से मना करने पर बेटे ने मां को जिंदा जलाया

बेटे ने मां को जिंदा जलाया

देवास।जिले के आदिवासी क्षेत्र से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. मानवता को शर्मशार करने वाली इस घटना में एक शराबी बेटे ने अपनी मां को जिंदा जला दिया. दिव्यांग मां ने अपने बेटे को शराब पीने से मना किया था. इसके बाद खटिया पर सो रही मां वहीं आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का एक दूसरा बेटा और बहू रिश्तेदारी में बाहर गए थे.

शराबी बेटे ने मां को जिंदा जलाया

उदयनगर क्षेत्र के झूलादड़ गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को जिंदा जला दिया. उदयनगर थाना प्रभारी बीडी बीरा ने बताया झूलादड़ गांव के 45 साल के धनसिंह झुगला बारेला ने पारिवारिक समस्या को लेकर अपनी 70 साल की मां बिनाका बाई बारेला को जिंदा जला दिया. आरोपी आदतन शराब पीने का आदी है. शराब के नशे में उसने यह घटना की. उन्होंने बताया कि घर के बाहर खटिया पर उसकी मां सोई थी. उसने खटिया में कपास की काठी व कपड़ा रखकर आग लगा दी. जिससे बिनाका बाई की घटना स्थल ही मौत हो गई. आरोपी के पिता का भी देहांत पहले हो चुका है. आरोपी का दूसरा बेटा व बहू किसी रिश्तेदारी में बाहर गए थे.

ये भी पढ़ें:

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

उदयनगर थाना प्रभारी बीडी बीरा ने बताया कि मौके पर जाकर पड़ताल की गई. वहां मां को जिंदा जलाने के सबूत मिले हैं. इस आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में बात सामने आई है कि मां ने अपने बेटे को रोज शराब पीने को लेकर डांट लगाई थी.

Last Updated : Feb 22, 2024, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details