दिल्ली

delhi

दिल्ली में आपसी बहस के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 24, 2024, 2:15 PM IST

Murder In Delhi: दिल्ली में आपसी बहस के बाद मंगलवार को एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले में आनंद पर्वत पुलिस ने 22 वर्षीय आरोपी सूरज को गिरफ्तार किया है. जो एक डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करता था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ हैं. ताजा मामला दिल्ली के आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है. जहां एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान कमल के रूप में हुई है, जो दिल्ली के पटेल नगर इलाके के पंजाबी बस्ती का रहने वाला था. पुलिस ने इस मामले में बुधवार को एक 22 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सूरज के रूप में हुई है, जो डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करता है और कमल का पड़ोसी था.

डिलीवरी बॉय का काम करता है आरोपी:पूछताछ के दौरान, सूरज ने खुलासा किया कि उसकी कमल के साथ किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी, जो गाली-गलौज और मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान उसने आपा खो दिया और कमल पर चाकू से वार कर दिया. इस मामले में पुलिस का कहाना है कि, ''सूरज ने मंगलवार को कमल को चाकू मार दिया था, जिसके बाद गंभीर हालत में कमल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार:परिजनों की शिकायत के बाद आनंद पर्वत पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी. 24 घंटे की छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तारी के दौरान अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है. वहीं इस हत्या के बाद कमल के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. माता पीता का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details