राजस्थान

rajasthan

आंगनबाड़ी में तैनात सहायिका की मौत, जांच में जुटी पुलिस - Death of Anganwadi assistant

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 14, 2024, 8:22 PM IST

धौलपुर के बाड़ी में आंगनबाड़ी में तैनात सहायिका की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवया है और मामले की जांच में जुटी है.

Death of Anganwadi assistant
Death of Anganwadi assistant

धौलपुर. जिले में बाड़ी महिला एवं बाल विकास कार्यालय के कंचनपुर के आंगनबाड़ी केंद्र हांसई पर तैनात सहायिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद कंचनपुर पुलिस ने मृतक महिला के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया है. घटना को लेकर मृतक महिला के पुत्र ने पुलिस में रिपोर्ट दी है. पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

कंचनपुर थाना अधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि हांसई आंगनबाड़ी केंद्र पर सहायिका के पद पर तैनात 58 वर्षीय महिला की मौत की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंच शव का पोस्टमार्टम कराया है. प्राथमिक दृष्टि से महिला की तबीयत पूर्व में खराब होना कारण सामने आ रहा है. हालांकि, परिजन इस बात से इनकार कर रहे हैं. ऐसे में पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें-बच्ची के मौत पर परिजनों का अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप... डॉक्टर फरार - Negligence Of Doctor

घर पर बिगड़ी तबियत : थाना अधिकारी ने बताया कि कंचनपुर क्षेत्र के हांसई गांव में आंगनबाड़ी केंद्र पर तैनात 58 वर्षीय महिला गंगा देई पत्नी रामनिवास सेन की शनिवार की शाम अचानक तबियत बिगड़ गई. परिजनों ने बताया कि जब वह घर पर चाय बना रही थी, तो इस दौरान उसे खून की उल्टी हुई और वह अचेत हो गई. परिजनों द्वारा महिला को देर शाम बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर सूचना पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां रविवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया. घटना को लेकर मृतक महिला गंगादेई के पुत्र संजू पुत्र रामनिवास सेन ने पुलिस में तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details