बिहार

bihar

नवादा में दो ई-रिक्शा और कार की टक्कर, चालक की मौत, पांच जख्मी - Death in Nawada road accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 28, 2024, 10:41 PM IST

Road accident in Nawada:नवादा में दो ई रिक्शा और-कार में टक्कर हो गई. इस हादसे में ई रिक्शा चालक की मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा:बिहार के नवादा में सड़क हादसा में एक की मौत हो गई. घटना जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के सोनू बीघा गांव के समीप की है. जहां दो ई -रिक्शा और एक कार की जबरदस्त टक्कर हो गयी. जिसमें एक ई-रिक्शा चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं इस दुर्घटना को बाद 5 लोग जख्मी है. घायलों में 3 की हालत गंभीर है. सभी का नवादा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नवादा में दो ई रिक्शा व कार में टक्करःघटना के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस सवार लोगों को नवादा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को पावापुरी रेफर कर दिया गया. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के साहब चौक गांव निवासी कामेश्वर चौहान का पुत्र जितेंद्र चौहान के रूप में की गई.

सदर अस्पताल में चल रहा इलाज:वहीं घायलों में सहजपुर गांव के भोला चौहान, जमुई जिले के सौरभ कुमार, हसनपुरा गांव के दरोगी महतो एवं उनका पुत्र निरंजन कुमार तथा खालसा ढिबरी गांव निवासी सिद्धेश्वर महतो का पुत्र पुरुषोत्तम कुमार शामिल है.बताया जा रहा है कि कादिरगंज थानाक्षेत्र क़े सोनू बीघा गांव के समीप दो ई-रिक्शा और एक कार की भीषण टक्कर हो गई. जिससे यह घटना घटी है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है. घटना क़े बाद मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता कामेश्वर चौहान ने बताया कि उनका पुत्र घर का कमाऊ लड़का था. वह रोह से पैसेंजर उताकर आ रहा था तभी हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details