राजस्थान

rajasthan

गुढ़ागौड़जी में आपसी रंजिश में परिवार पर जानलेवा हमला, गाड़ियों से मकान पर बोला धावा - Attack on family

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 7, 2024, 9:33 PM IST

झुंझुनू के गुढ़ागौड़जी में आपसी रंजिश में एक परिवार के घर पर हमला कर दिया, कई गाड़ियों से पहुंचे लोगों ने पीड़ित के घर के बाहर जमकर आतंक मचाया, जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी गाड़ियों से पीड़ित के घर की दीवारों को तोड़ रहे हैं.

परिवार पर जानलेवा हमला
परिवार पर जानलेवा हमला (ETV Bharat GFX Team)

गाड़ियों से घर में की तोड़फोड़ (ETV Bharat Jhunjhunu)

झुंझुनू.गुढ़ागौड़जी थाना क्षेत्र के चारावास गांव में जमीन के विवाद में एक परिवार पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक परिवार के करीब 20 लोग पहुंचे और गाड़ियों से टक्कर मारकर पीड़ित के दो मकानों को तोड़ दिया. इसके साथ ही घर के अन्य सामानों को भी तोड़ दिया है. पीड़ित ने आरोप लगाया कि घर में रखी नकदी भी आरोपी लूट ले गए.

पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से मामले में तुरंत कार्रवाई और सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीं, घटना के दौरान आरोपियों ने पीड़ित के घर पर गाड़ियों से जमकर तोड़फोड़ की, जिसका वीडियो भी सामने आया है. पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, इसमें आरोप लगाया कि करीब 20-25 लोग कैम्पर और पिकअप गाड़ियों सवार होकर आए और उनके साथ गाली-गलौच की और जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें-पुरानी रंजिश को लेकर पिता पुत्र को रास्ते में घेरकर पीटा, गोली भी मारी - A Man Beaten In Dholpur

पीड़ित ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई. इसके बाद आरोपियों ने उनके दो मकानों को गाड़ियों से टक्कर मार कर तोड़ दिया. इसके अलावा मकान के अंदर से करीब 3 लाख रुपए नकदी भी ले गए. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी पहले भी उनके ऊपर हमला कर चुके हैं.

आपसी रंजिश में विवाद :आरोपियों नेएक दिन पहले भी पीड़ित की गाड़ी में टक्कर मारी थी. झुंझुनूं से वापस लौट रहे पीड़ित की कार को आरोपियों ने भैड़ा की ढाणी में टक्कर मार दी. कार में चार लोग सवार थे, जिसमें एक गर्भवती महिला को चोट आई थी, जिसे इलाज के लिए झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पीड़ित ने इसका सदर थाने में मामला भी दर्ज करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details