राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में एक पानी की डिग्गी में मिला प्रेमी युगल का शव, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 29, 2024, 2:32 PM IST

बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में एक डिग्गी में प्रेमी युगल का शव मिला है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का है. वहीं, नयाशहर थाना क्षेत्र में भी एक 18 साल के युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है.

Suicide In Bikaner
बीकानेर में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

बीकानेर. जिले के बीछवाल थाना क्षेत्र में एक खेत की डिग्गी में एक युवक और युवती के शव मिले हैं. घटना से स्थानीय लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को डिग्गी से बाहर निकाला गया.

बीछवाल थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने बताया कि थाना क्षेत्र में खेत में बनी एक डिग्गी में दो शव मिले हैं. दोनों शव एक युवती और एक युवक के हैं. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. दोनों के एक साथ सुसाइड करने की घटना मानी जा रही है. खेत में बनी डिग्गी में शवों को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को डिग्गी से बाहर निकलवाया गया. पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए शवों को रखवाने की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :जोधपुर में दंपती व दो बच्चों के शव बरामद, आत्महत्या का अंदेशा, जांच में जुटी पुलिस

प्रेम प्रसंग का मामला : उन्होंने कहा कि यह प्रेम प्रसंग का मामला लगता है. फिलहाल परिजनों और आज पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही दोनों के मोबाइल भी बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि घटना के कारण सामने आ सके. फिलहाल, पुलिस मौके पर है और घटना को लेकर जांच की जा रही है.

इधर, नया शहर में युवक ने की खुदकुशी : वहीं, बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में भी एक 18 साल के युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में भिजवाया गया. फिलहाल घटना के कारणों को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details