बिहार

bihar

लखीसराय के बगीचे में मिला शव, बेटी की शादी को लेकर था परेशान शख्स - Dead body found in Lakhisarai

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 23, 2024, 10:00 PM IST

Murder In Lakhisarai: लखीसराय संदिग्ध परिस्थिति में बगीचे से शव बरामद हुआ है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक शख्स का शव बरामदकिया है. मृत शख्स का शव संदिग्ध हालत में एक बगीचे में मिला है. पूरा मामला लखीसराय जिले के किऊल थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशलेटा गांव का है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. आखिर ये मामला हत्या या आत्महत्या का है इसकी पड़ताल की जा रही है.

लखीसराय में शव बरामद :मृतक की पहचान किऊल थाना क्षेत्र के महेशलेटा गांव निवासी नाथो मंडल के पुत्र विद्यासागर के रूप में की गई. शव मिलने के बाद घटना की जानकारी स्थानीय लोगों मृतक के परिजनों को दी. सूचना पर परिजन भागे-भागे मौके पर पहुंचे. शख्स का शव देखकर परिजन के होश उड़ गए.

"लखीसराय के बगीचे में एक शख्स का शव मिला है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. शख्स की पहचान कर ली. पारिवारिक कलह से वह परेशान रहता था. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है."-विरेन्द्र कुमार, किऊल थाना

जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय किऊल थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय लाया गया. जहां शव का पोस्टमार्टम किया गया. मृतक के भाई सुरेन्द्र ने बताया कि बताया कि कुछ दिन पूर्व विद्यासागर की पुत्री की शादी को लेकर मृतक काफी परेशान रहा करते थे. जिसको लेकर ही अपने ही बगीचे में आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें

Crime In Lakhisarai : तीन दिनों से लापता युवक का शव बरामद, गोली मारकर की गई हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details