बिहार

bihar

नवादा में तालाब में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 21, 2024, 7:16 PM IST

Murder In Nawada: नवादा में एक 48 वर्षीय व्यक्ति का शव तालाब से निकाला गया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई हैै. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पुलिस ने तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इलाके में हड़कंप मच गया है.

साक्ष्य छिपाने के लिए शव फेंका :परिजनों का कहना है कि हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को तालाब में फेंक दिया गया है. बहरहाल सिरदला और रजौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. रजौली डीएसपी की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है.

मृतक की हुई पहचान: मिली जानकारी के अनुसार, घटना नवादा जिले के लौंद एवं चमोथा ग्राम के बघार के पास की है. जहां 48 वर्षीय व्यक्ति का शव तालाब से निकाला गया है. मृतक की पहचान सिरदला थानाक्षेत्र के नरौली बडग़ांव ग्राम निवासी 48 वर्षीय भोला सिंह के रूप में किया गया है. बताया जा रहा कि भोला सिंह अपने गांव में रहने के बदले लौंद बाजार में किराए के मकान में रहता था.

परिजनों ने जताई हत्या की आशका: मृतक के परिजनों ने बताया कि भोला सिंह रविवार की शाम से ही गायब था, जिसकी काफी खोजबीन भी की गयी. परिवारजनों के यहां पता किया लेकिन कुछ भी जानकारी नहीं मिली और बुधवार की सुबह तालाब में शव मिला है. परिजनों ने हत्या कर शव को तालाब में फेंक देने का आरोप लगाया है. कहा गया कि हत्यारों द्वारा साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से ऐसा किया गया .

"प्रथम दृष्टया तालाब में डूबकर मरने की बात सामने आ रही है. शव पर चोट के कोई निशान नहीं है. परिवार वाले हत्या करने का आरोप लगा रहे है. अभी लिखित रूप से आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आधार और पुलिस अनुसंधान तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा."- पंकज कुमार, डीएसपी, रजौली

इसे भी पढ़े- नालंदा में तालाब से युवक का शव बरामद, नहीं हो पाई है पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details