उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक्सप्रेस वे के किनारे एक महिला और मासूम बच्ची के शव मिले, हत्या की आशंका - murder in unnao

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 7, 2024, 11:15 AM IST

उन्नाव में सुबह होते ही एक महिला और मासूम बच्ची का शव सर्विस रोड पर पड़ा मिला. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

उन्नाव:जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे किनारे बनी सर्विस रोड पर मंगवार की सुबह एक महिला और एक मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला. महिला का गला दुपट्टे से कसा हुआ है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने घटना को अंजाम देकर शवों को यहां फेंक दिया होगा. वही, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे के किनारे स्थित ताला सराय गांव के पास सर्विस रोड पर एक महिला और एक मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला. मृतकों का नाम और पता अभी तक नहीं चल पाया है. ग्रामीणों की माने, तो बदमाशों ने घटना को कहीं दूसरी जगह अंजाम दिया होगा. इसके बाद सुबह होते ही एक्सप्रेस वे के किनारे बनी सर्विस रोड पर मां बेटी के शव को फेंककर फरार हो गए.

इसे भी पढ़े-प्रेमिका के घर मिला प्रेमी का शव, निमंत्रण में शामिल होने निकला था, फिर नहीं लौटा - Kaushambi Crime News

मीडिया से बात करते हुए सीओ हसनगंज संतोष सिंह ने बताया, कि आज पुलिस को सूचना मिली, कि एक मासूम बच्ची और एक महिला का शव सर्विस रोड पर पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का गला दुपट्टे से कसा हुआ था. जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. साथ ही महिला और बच्ची के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़े-बिजनेसमैन के बेटे को अगवा करने के बाद हत्या, चार दिनों बाद बुलंदशहर की नहर में मिली लाश - Bulandshahr Crime News

ABOUT THE AUTHOR

...view details