बिहार

bihar

मोतिहारी में ऑरकेस्ट्रा डांसर ने की आत्महत्या, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया - Suicide in Motihari

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 6, 2024, 9:35 AM IST

Dancer Suicide In Motihari : मोतिहारी में एक डांसर ने आत्महत्या कर ली है. कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया. पुलिस मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

SUICIDE IN MOTIHARI Etv Bharat
SUICIDE IN MOTIHARI Etv Bharat

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण में आत्महत्या का मामला सामने आया है. जिला के पताही थाना क्षेत्र में एक ऑर्केस्ट्रा में डांस करने वाली विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली. इधर, पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया.

''ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक महिला द्वारा आत्महत्या कर लेने की जानकारी मिली थी. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचा और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.''- कैलाश कुमार, पताही थानाध्यक्ष

मोतिहारी में डांसर ने की आत्महत्या : आत्महत्या का यह मामला पताही थाना क्षेत्र के कोरदरिया गांव का है. मृतका की पहचान पश्चिम बंगाल की रहने वाले राज दास की 19 वर्षीय पत्नी रश्मिता महापात्र के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार रश्मिता महापात्र पिछले डेढ़ वर्ष से ऑर्केस्ट्रा में काम कर रही थी.

पति से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम : बताया जाता है कि, रश्मिता गुरुवार रात को प्रोग्राम करके लौटी थी. रात में लगभग एक बजे रश्मिता का पति राज दास से किसी बात पर विवाद हुआ. जिस दौरान उसका पति रूम से बाहर निकल गया. उसके बाद रश्मिता ने दरवाजा बंद कर लिया. राज दास दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. बहुत देर बाद जब दरवाजा तोड़ा गया, तो रश्मिता का शव पाया गया.

क्या बोलीं साथ में काम करने वाली डांसर? :मृत रश्मिता के साथ ऑरकेस्ट्रा में डांस करने वाली पापिया थापा ने बताया कि, 'हम लोग प्रोग्राम करके लौटे थे. उसके बाद पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. दोनों में हमेशा विवाद होता रहता था. बीच बचाव करने पर रश्मिता का पति हम लोगों को डांट कर भगा देता था. इसी कारण हम नहीं गए. बाद में पता चला कि उसने आत्महत्या कर ली.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details