बिहार

bihar

खगड़िया में सो रहे युवक को मारी गोली, कई दिनों से चल रहा था विवाद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 2, 2024, 2:04 PM IST

Firing In Khagaria: खगड़िया में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक को इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. जहां एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया. युवक को जख्मी हालत में बेगूसराय रेफर किया गया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

बेलदौर थाने का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, मामला जिले के बेलदौर थाने का है. जहां अपराधियों ने एक युवक को सोए अवस्था में गोली मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. बताते चलें कि घायल युवक और अपराधियों के बीच पूर्व से भी विवाद चल रहा था, जिसको लेकर गोलीबारी की गई.

घायल की हुई पहचान:घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि बेलदौर थाना क्षेत्र के कबीर मठ के पास अपने बासा पर सोए हुए एक युवक को अज्ञात अपराधीयों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया. घायल युवक की पहचान कबीर मठ निवासी मोहम्मद कलामुद्दीन के रूप में हुई है. उसे आनन फानन में इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी में भर्ती किया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया है.

युवक की स्थिति नाजुक:इधर घायल युवक ने पुलिस को बताया कि वह बासा पर सोया हुआ था. इसी दौरान अपराधियों ने उसको गोली मार दी. जब उसने हल्ला किया तो सभी अपराधी वहां से भाग निकले. वहीं, सूचना मिलते ही बेलदौर थाने की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घायल युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

"मोहम्मद कलामुद्दीन घर पर सोया हुआ था. तभी अपराधी आए और उसे गोली मारकर फरार हो गए. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया है." - रंजना खातून, पीड़ित के परिजन

"युवक को गोली मारने की जानकारी मिली है. हमारी टीम मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा." - रमेश कुमार, डीएसपी

इसे भी पढ़े- खगड़िया में एक ही परिवार के तीन लोगों को मारी गोली, केस उठाने की मिल रही थी धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details