बिहार

bihar

सीतामढ़ी में युवक को बस से उतार कर मारी गोली, लूटपाट की नीयत से की फायरिंग - Firing In Sitamarhi

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 1, 2024, 6:50 PM IST

Firing In Sitamarhi: सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक युवक को बस से उतार कर गोली मार दी. युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के मेजरगंज पथ के मौदहा गांव के पास घटी. बताया जा रहा कि लूटपाट की नीयत से गोली मारी गी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Firing In Sitamarhi
सीतामढ़ी में युवक को बस से उतार कर मारी गोली

सीतामढ़ी: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. एक तरफ जहां मुजफ्फरपुर में एक ठेकेदार को दिनदहाड़े भून डाला तो वहीं अब सीतामढ़ी से युवक को गोली मारने की घटना सामने आ रही है. यहां अपराधियों ने एक युवक को बस के उतार कर गोली मार दी है.

बस से उतार कर मारी गोली: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के रिगा मेजरगंज पथ के मौदहा गांव के पास बेखौफ अपराधियों ने बस से उतार कर एक युवक को गोली मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जख्मी युवक की पहचान मेजरगंज थाना क्षेत्र के रामभरोस शाह के 24 साल के बेटे मनोज कुमार शाह के रूप में की गई है.

घर जा रहा था युवक: बताया जा रहा मनोज रीगा बस स्टैंड से बस में बैठकर घर जा रहा था. इसी दौरान मौदह के पास अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की नीयत से उसके पेट में गोली मार दी. घटना की सूचना मिलने पर मेजरगंज थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है.

"अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में इस वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों की पकड़े के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने अपनी कारवाई शुरू कर दी है." - राम कृष्ण, सदर डीएसपी

ठेकेदार को दिनदहाड़े भूना: बता दें कि बुधवार को मुजफ्फरपुर में भी अपराधियों ने एक ठेकेदार को दिनदहाड़े भून डाला. बताया जा रहा कि जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के अलीनेउरा गांव में बाइक सवार अपराधियों ने ठेकेदार अजय महाकाल पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी. जब तक लोग कुछ कर पाते तब अपराधी बड़े आराम से बाइक से भाग निकले.

इसे भी पढ़े- मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ठेकेदार को भून डाला, अजय महाकाल को मारी 5 गोली - Murder In Muzaffarpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details