बिहार

bihar

पटना के बिहटा में होटल व्यावसाई के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में वारदात कैद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 20, 2024, 5:03 PM IST

Firing In Patna: पटना के बिहटा में होटल व्यावसाई के घर पर चढ़कर अपराधियों ने जमकर फायरिंग की गई है. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बता दें कि इस गोलीबारी में व्यावसाई और उसके परिजन बाल-बाल बच गए है.

Firing In Patna
पटना के बिहटा में होटल व्यावसाई के घर पर फायरिंग

देखें वीडियो.

पटना: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. इस बार मामला राजधानी पटना से सामने आया है. जहां बिहटा में एक होटल व्यवसाई के घर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, अब घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है.

रंगदारी नहीं देने पर थे आक्रोशित:मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना से सटे बिहटा इलाके में रंगदारी नहीं देने पर गुस्साए अपराधियों ने होटल व्यवसाई के घर पर चढ़कर जमकर फायरिंग की. साथ ही तोड़फोड़ कर मौते से फरार हो गए. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

अपराधियों ने की फायरिंग:बताया जा रहा कि सोमवार 19 फरवरी को देर रात बिहटा थाना क्षेत्र के जिनपुरा मार्ग में मुर्गीयचक गांव के समीप अपराधियों ने फायरिंग की थी. यह गोलीबारी दो लाख रुपये रंगदारी नहीं देने को लेकर की गई थी. आक्रोशित अपराधियों ने जमीन व होटल कारोबारी के घर पर चढ़कर गोलीबारी और तोड़फोड़ की थी.

घटना सीसीटीवी में कैद:इस हिंसा में व्यव्सायी और उनके परिवार के लोग बाल-बाल बच गए. हालांकि गोलीबारी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से तीन कारतूस को बरामद किया. वहीं सीसीटीवी फुटेज का अनुसंधान करते हुए पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चला रही है. फिलहाल पुलिस को कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई है.

लिखित शिकायत दर्ज: इधर, घटना को लेकर बिहटा के मुर्गीयचक गांव निवासी सह व्यव्सायी अमरेंद्र उर्फ मंटू कुमार ने बिहटा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. जिसमें जिनपुरा निवासी सौरभ कुमार सहित आधा दर्जन अज्ञात अपराधियो के खिलाफ रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की नीयत से गोलीबारी और तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज करवाया है.

"मुर्गियाचक गांव में होटल व्यावसाई के घर पर फायरिंग और तोड़फोड़ की घटना हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. हमने घटनास्थल से तीन गोली का खोखा भी बरामद किया है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. इस संबंध में पीड़ित के तरफ से थाने में शिकायत दी गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है." - सुनील कुमार जयसवाल, बिहटा थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को मारी गोली, अन्य व्यपारियों से लूटे 5 लाख

ABOUT THE AUTHOR

...view details