बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में लहठी कारोबारी की हत्या, सीने में मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 11, 2024, 2:33 PM IST

Murder In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में एक 45 वर्षीय कारोबारी की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने सीने में दो गोली मारी और हत्या कर शव को गढहा थाना क्षेत्र के लालपुर में फेंक दिया. वहीं, शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि मृतक लहठी का कारोबार करता था.

Murder In Muzaffarpur
मुजफ्फरपुर में लहठी कारोबारी की हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव बढ़ गया है. आए दिन किसी ना किसी की हत्या या लूट जैसी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां एक 45 वर्षीय लहठी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

गढहा थाना क्षेत्र से मिला शव: मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियो ने सीने में दो गोली मारी और शव को गढहा थाना क्षेत्र के लालपुर में फेंक दिया. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी गढ़हा थाने की पुलिस को दे दी.

पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा:इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. वहीं, मौके से आधार कार्ड, पैन कार्ड समेत अन्य कागजात बरामद किया. शव के पास से एक हेलमेट भी मिला है. मृतक की पहचान बोचहा थाना के कर्णपुर दक्षिणी निवासी 55 वर्षीय मो. निसार के रूप में हुई है.

गोली मारकर की हत्या: घटना को लेकर पुलिस ने मृतक के परिजन को जानकारी दे दी गई. जानकारी मिलने पर परिजन एसकेएमसीएच पहुंचे और शव को देखते ही फूट-फूटककर रोने लगे. परिजनो ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस द्वारा जानकारी मिली है. निसार की किसी से क्या दुश्मनी थी यह पता नहीं है.

लहठी का दुकान चलाता था:परिजन ने बताया कि निसार बोचहा में ही लहठी का दुकान चलाता था. कल शाम घर से निकला था. उसके बाद से उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. सोमवार को पता चला की निसार की हत्या कर दी गई है और शव को लालपुर में फेंक दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस: इधर, घटना को लेकर गढ़हा थानेदार विनोद दास ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जांच में पता चला है कि अपराधियों ने निसार की हत्या दूसरे जगह की है. हत्या के बाद शव को लालपुर में फेंक दिया. बाइक और मोबाइल बरामद नहीं किया जा सका है.

"प्रथम दृष्टया में पता लगा है कि मृतक का एक महिला से अवैध संबंध था. महिला का हथौड़ी इलाके में चूड़ी की दुकान है. वह सप्ताह में दो दिन महिला से मिलने के लिए निकलता था. रविवार शाम करीब 6 बजे निसार घर में किसी को जानकारी दिए बिना निकला था. आशंका है कि वह वह उसी महिला से मिलने के लिए गया था. फिलहाल, जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. परिजन के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी." - विनोद दास, गढ़हा थानेदार,मुजफ्फरपुर

इसे भी पढ़े- मुजफ्फरपुर में मटन कारोबारी हत्या मामले में पांच युवक गिरफ्तार, प्रोटेक्शन गैंग के वर्चस्व में हुआ मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details