बिहार

bihar

पूर्णिया में पत्नी के सामने युवक ने की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग में हुई थी शादी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 20, 2024, 7:50 PM IST

Suicide In Purnia: पूर्णिया में एक पति ने खुदकुशी कर ली है. युवक ने अपनी पत्नी के सामने अपनी जान दे दी. बताया जा रहा कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद युवक ने आत्महत्या कर ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया: बिहार में पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी के सामने ही खुदकुशी कर ली है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इलाके में हड़कंप मच गया है.

पत्नी से किसी बात को लेकर हुआ विवाद: मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सहायक थाना क्षेत्र के पार्वती हाता वार्ड नंबर 22 निवासी 21 वर्षीय मोहित कुमार है. बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा कि डेढ़ वर्ष पहले प्रेम प्रसंग में आकर दोनों ने शादी की थी. दरअसल, मोहित ने प्रेम प्रसंग में विवाह किया था. उसका ससुराल कटिहार जिले में है.

"सभी लोग घर में सोए हुए थे. तभी अचानक भाई के रूम से तेज आवाज आई. जब हम पहुंचे तो देखा कि मोहित नीचे पड़ा हुआ है. हम लोग तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में घर पहुंचे और भाभी से पूछा तो खुदकुशी करने की बात सामने आई." - शुभम रॉय, मृतक का भाई

पत्नी ने पूछताछ में खोला राज: वहीं, मोहित की पत्नी से जब पूछताछ की गई तो उसने पूरा राज खोला. पत्नी ने बताया कि मोहित के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ. फिर उसके सामने मोहित ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्तथल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया है.

इसे भी पढ़े- पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी पत्नी, बंद कमरे में की खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details