बिहार

bihar

बंद घर का ताला तोड़कर नकदी समेत 10 लाख के जेवरात की चोरी, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 29, 2024, 9:47 AM IST

Theft In Patna: पटना बेखौफ चोरों ने बीती रात बंद घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान चोरों ने एक लाख नगद सहित 10 लाख के सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पटना में चोरी
पटना में चोरी

पटना: राजधानी पटना में बेखौफ चोर ठंड का फायदा उठाकर लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दानापुर का है, जहां बीते रात बेखौफ चोरों ने पांचचुक अखाडा निवाासी किन्तु देवी के बंद घर का ताला तोड़कर एक लाख नगद समेत 11 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. चोरों ने आराम से पूरे घर को खंगाल कर घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में मकान मालकिन किन्तु देवी ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

बंद घर पर किया हाथ साफ: दर्ज प्राथमिकी में किन्तु देवी ने बताया कि पिछले 20 जनवरी को घर में ताला बंद कर पूरा परिवार दिल्ली गया था. घर के देखभाल के लिए ड्राइवर धर्मेंद्र को चाबी देकर गये थे. उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को चालक धर्मेंद्र ने फोन किया कि घर का ताला टूटा हुआ है और चोरी हो गई है. सूचना पर जब रविवार को घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा हुआ है और कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ है.

10 लाख के जेवरात ले उड़े चोर: पीड़िता ने बताया कि "दो पुत्री की शादी के लिए रखा जेवरात भी चोरों ने चोरी कर लिया है. चोरों ने आलमीरा का लॉक तोड़कर एक लाख नगद रुपये और 10 लाख के कीमती जेवरात पर हाथ साफ किया है. स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई है." जिसके बाद पुलिस पहुंचकर छानबीन करने में जुट गई है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की शिनाख्त की जा सके.

"दानापुर थाना क्षेत्र के पांचूचक अखाड़ा निवासी किन्तु देवी के घर से चोरों नगद सहित 10 लाख के जेवारत की चोरी की है. मामला दर्ज कर लिया गया है और आसपास के सीसीटीवी की जांच की जा रही है."-सम्राट दीपक, थानाध्यक्ष

पढ़ें-राजधानी पटना में ठंड के साथ चोरी की घटना में इजाफा, प्रोफेसर के बंद घर में हुई चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details