बिहार

bihar

लॉज में रह रहे बीए के छात्र ने की आत्महत्या, कुछ दिन पहले लौटा था विदेश से

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 27, 2024, 5:33 PM IST

Purnea Crime News पूर्णिया सहायक थाना क्षेत्र स्थित छोटी मस्जिद के समीप लॉज में रह रहे एक छात्र के द्वारा आत्महत्या कर लेने की सूचना है. मृतक की पहचान अकरम हुसैन के रूप में हुई है. लॉज में रहकर बीए की तैयारी कर रहा था. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

पूर्णिया में छात्र ने आत्महत्या की
पूर्णिया में छात्र ने आत्महत्या की.

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया के सहायक थाना क्षेत्र स्थित छोटी मस्जिद के समीप लॉज में रह रहे एक युवक ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान अकरम हुसैन के रूप में हुई है. लॉज में रहकर बीए की तैयारी कर रहा था. अकरम हुसैन वायसी थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव का रहनेवाला था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला: घटना के बाबक में मृतक अकरम हुसैन के पिता ने बताया कि अकरम विदेश में काम करता था. बीए पार्ट वन का एग्जाम देने विदेश से पूर्णिया आया था. विदेश से आने के बाद वह लॉज में रूम किराए पर लेकर रह रहा था. एग्जाम दे रहा था. मृतक के पिता ने बताया कि बेटे को घर आने के लिए कहा गया था. वह एग्जाम देने के बाद घर आने की बात बताया था. आज शाम में अचानक परिवार वालों को सूचना मिली कि बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पुलिस कर रही जांचः युवक ने फांसी क्यों लगायी, प्रारंभिक पूछताछ में इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इसके बाद साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया. एफएसएल की टीम ने जांच की. पुलिस ने आसपास के कमरे में रहनेवालों छात्रों से पूछताछ की. घटना के बाद से आस पास रहने वाले छात्रों में डर का माहौल है.

इसे भी पढ़ेंः Suicide In Purnea: पूर्णिया में मां-बेटे ने की आत्महत्या, 20 साल पहले महिला के पति की हुई थी हत्या

इसे भी पढ़ेंः Purnea News: पूर्णिया पुलिस लाइन में मिला सिपाही की पत्नी का शव, आत्महत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details