बिहार

bihar

बक्सर में पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली, आपसी रंजिश या रंगदारी की आशंका, छानबीन में जुटे एसपी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 29, 2024, 9:33 PM IST

Firing In Buxar: बिहार के बक्सर में पेट्रोल पंप मालिक पर फायरिंग की घटना सामने आई है. पेट में गोली लगी है. गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर में पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली
बक्सर में पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली

बक्सर: बिहार के बक्सर में गोलीबारी की घटना सामने आई है. एक पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारी गई है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोहनी पट्टी की है. बेलगाम अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मालिक देवव्रत उपाध्याय को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. गम्भीर रूप से घायल व्यवसायी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है.

पहले भी हुआ है हमलाः इस घटना की सूचना मिलने के बाद बक्सर एसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी अपराधियों ने व्यवसायी पर गोली चलाई थी लेकिन वे बाल-बाल बच गए थे. सोमवार की शाम एक बार फिर अपराधियों ने निशाना बनाया है.

पेट में मारी गोलीः घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम पेट्रोल पंप के मालिक देवव्रत उपाध्याय उर्फ बबुआ उपाध्याय अपने घर के बाहर दरवाजे पर खड़े थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन-चार की संख्या में पहुंचे. सभी नकाबपोश अपराधियों ने व्यवसायी के पेट मे गोली मार दी. गम्भीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए. गोली चलने की आवाज पर लोगों को अपनी ओर आता देख सभी अपराधी भाग निकले.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिसः आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही दलबल के साथ एसपी मनीष कुमार, सदर एसडीपीओ धीरज कुमार, नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार हॉस्पिटल में पहुचकर मामले की जानकारी लेने के साथ ही आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गए हैं.

"इससे पहले भी घर में घुसकर मारने की कोशिश की गई थी. मामला को गम्भीरता से लेते हुए जांच की जा रही है. सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करा दिया गया है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा."-मनीष कुमार, एसपी, बक्सर

पुरानी रंजिश या रंगदारी का मामलाः गौरतलब है कि इस घटना के बाद व्यवसायी का परिवार पूरी तरह से सहम गया है. पुलिस इस पूरे मामले को चनौती के रूप में लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. कोई इसे पुराना रंजिश तो कोई रंगदारी नहीं देने का परिणाम बता रहा है.

यह भी पढ़ेंःबक्सर में हत्या के आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर, गायब युवक का मिला था शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details