उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में अवैध असलहा के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कुंडली

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 10, 2024, 12:14 PM IST

Mussoorie Police Action मसूरी पुलिस ने अवैध असलहा के साथ एक युवक को अरेस्ट किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई तेज कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसूरी: पुलिस ने मसूरी में एक युवक को अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ में जुटी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गौर हो कि मसूरी पुलिस ने एक युवक को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया. मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि एसएसपी द्वारा स्ट्रीट क्राइम स्थलों को चिन्हित एवं आगामी लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिये सभी थाना प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. इसी क्रम में कोतवाली मसूरी पुलिस टीम को थाना क्षेत्र कैम्पटी फॉल के पास एक संदिग्ध युवक के पास से अवैध असलहा बरामद हुआ है. पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई तेज कर दी है.
पढ़ें-ट्यूशन जा रही छात्रा पर धारदार हथियार से हमला, सिरफिरा युवक मौके से फरार

उन्होंने आगे बताया कि अभियुक्त नरेश (30) निवासी ग्राम पाली, पोस्ट यमुना पुल थाना, कैम्पटी टिहरी गढ़वाल के पास से एक अवैध असलहा बरामद किया गया. साथ ही टीम ने आरोपी के पास से दो छोटी डिब्बियों के अंदर गन पाउडर व शीशा ग्राफ्ट बरामद किया है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. अरविंद चौधरी ने बताया कि अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया जा रहा है और पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. पुलिस टीम में उप निरीक्षक कुलदीप पंत शाखा देहरादून, उप निरीक्षक अमित ममगई शाखा देहरादून, कांस्टेबल पवन कुमार, महिला कांस्टेबल पुष्पा बोरा शामिल थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details