उत्तराखंड

uttarakhand

शादी का झांसा देकर विधवा से बनाए शारीरिक संबंध, हड़पे डेढ़ लाख रुपए

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 10, 2024, 6:35 PM IST

Exploitation of Woman on Pretext of Marriage लक्सर में युवक ने शादी का झांसा देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद डेढ़ लाख रुपए हड़प लिए. महिला ने लक्सर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

FILE PHOTO
फाइल फोटो

लक्सर:हरिद्वार के लक्सर में विधवा को अपने प्रेम जाल में फंसाकर निकाह करने का झांसा देकर ठगी करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए और निकाह करने की बात कहकर डेढ़ लाख रुपए भी हड़प लिए हैं. पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कुछ समय पूर्व उसके पति की मृत्यु हो चुकी है. इसी बीच एक युवक उसके संपर्क में आया. युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे निकाह करने का वादा किया. इसी बीच युवक ने किसी काम के लिए उससे डेढ़ लाख रुपए यह कहकर लिए कि किसी काम के लिए उसे रुपयों की सख्त जरूरत है, जिन्हें वह शीघ्र लौटा देगा.

आरोप है कि इसके बाद युवक ने पीड़िता से मिलना जुलना बंद कर दिया. पीड़िता युवक के घर पहुंची तो युवक के परिजनों ने भी पीड़िता की कोई मदद नहीं की. काफी तलाश के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चला तो पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कोर्ट के आदेश पर दो वारंटी गिरफ्तार: लक्सर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर दो वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों पर न्यायालय के आदेशों के अवेहलना करना का आरोप है. दोनों व्यक्तियों के खिलाफ न्यायालय में अलग-अलग मामलों पर कार्रवाई जारी है. जिसमें सुमित पुत्र तेल राम एक्सीडेंट के मामले में पेशी से फरार चल रहा था और दुष्यंत पुत्र साधू राम निवासी पंडित पुरी जो अवैध हथियार रखने के मामले में फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ेंःUKSSSC पेपर लीक मामले में एक और आरोपी अरेस्ट, अब तक 62 लोगों की हुई गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details