उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मवेशियों को लेकर दो सगे भाइयों के मारपीट में महिला की मौत, परिजन बोले-पीट-पीटकर की गई हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 6:15 PM IST

कौशांबी में दो सगे भाइयों में मवेशियों को लेकर मारपीट हो गई. इस दौरान पिटाई से एक महिला की मौत (kaushambi woman murder) हो गई. परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कौशांबी में पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी गई.
कौशांबी में पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी गई.

कौशांबी में पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी गई.

कौशांबी :जिले के मंझनपुर इलाके के एक गांव में मवेशियों को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गई. बीच-बचाव में छोटे भाई की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई. इससे उसकी मौत हो गई. परिवार के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. घटना 26 जनवरी की है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

क्षेत्राधिकारी मंझनपुर अभिषेक सिंह ने बताया कि मंझनपुर थाना क्षेत्र में मालक सद्दी गांव है. यहां राकेश कुमार परिवार समेत अलग मकान में रहता है. कुछ ही दूरी पर उसका बड़ा भाई रतिलाल भी परिवार के साथ रहता है. दोनों भाई मजदूरी करते हैं. दोनों के मवेशी भी हैं. मंगलवार की शाम को राकेश के मवेशी रतिलाल के घर पहुंच गए थे. इस पर उन्हें खेत की तरफ भगा दिया था. इसे लेकर दोनों परिवारों में तनाव चल रहा था.

शुक्रवार को इसे लेकर दोनों भाइयों के बीच लाठी-डंडे चले. मारपीट में राकेश की पत्नी भानुमती को भी पीटा गया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिवार के लोगों ने महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान भानुमती की मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर मंझनपुर पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच-पड़ताल की. क्षेत्राधिकारी मंझनपुर ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :63 वर्षीय महिला को हुआ इश्क, जमीन बेचकर 12 साल छोटे प्रेमी से रचाई शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details