उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से गायब रहने की वजह पूछने पर पति ने घर से निकाल दूसरी शादी करने की दी धमकी, पुलिस से लगाई गुहार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 9, 2024, 9:49 AM IST

Updated : Feb 9, 2024, 10:05 AM IST

घर से गायब रहने की वजह पूछने पर पति ने पत्नी को घर से निकालने और दूसरी शादी करने की धमकी दी है. पीड़ित पत्नी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

etv bharat
etv bharat

लखनऊ: पति दूसरी शादी करने की बात बोल कर पहली पत्नी काे घर से निकलने की धमकी दे रहा है. बात न मानने पर ससुरालवाले उसे जान से मारने की धमकी देकर प्रताड़ित कर रहे हैं. पीड़िता ने न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की बात कही है. शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोमती नगर विस्तार थाना अंतर्गत मलेशेमऊ निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पहले मो. अकील के साथ हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले 10 लाख रुपये और चार पहिया गाड़ी की मांग करने लगे. मायके वालों के असमर्थता जताने पर उसे मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे हैं. वह किसी तरह बर्दास्त करती रही. अब पति आए दिन घर से लापता रहते हैं.

पूछने पर दूसरी शादी करने की बात कह रहे हैं. आरोपी घर से नहीं निकलने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वह काफी प्रताड़ित है. आरोपी उसे आत्महत्या के लिये मजबूर कर रहे हैं. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. इंस्पेक्टर सुधीर कुमार अवस्थी ने बताया कि पति अकील समेत छह ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट दर्ज की है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Feb 9, 2024, 10:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details