उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर का CCTV वीडियो आया सामने, जमीन को लेकर अंधाधुंध फायरिंग में मां-बेटे और चाचा की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 2, 2024, 6:01 PM IST

Updated : Feb 2, 2024, 7:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जमीन पर कब्जे को लेकर शुक्रवार को फायरिंग हुई. इसमें मां-बेटे और चाचा की मौत हो गयी. इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. लखनऊ में ट्रिपल मर्डर के बाद सनसनी फैल गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ में तिहरे हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज

लखनऊ:लखनऊ में शुक्रवार को जमीन पर कब्जे को लेकर अंधाधुंध फायरिंग की गयी. इसमें मां-बेटे और चाचा की मौत हो गयी. लखनऊ में ट्रिपल मर्डर के बाद कई थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया.

यूपी के लखनऊ में तिहरे हत्याकांड से शुक्रवार को सनसनी फैल गई. मलिहाबाद के मोहम्मद नगर में शाम को जमीनी कब्जे को लेकर फायरिंग की गयी. इसमें महिला फरहीन, उसका बेटा हंजला और चाचा मुनीर उर्फ ताज की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक शिराज अहमद खान से उनके ही परिवार के फरीद खान का तीन बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

फायरिंग में एक महिला सहित तीन के मौत

शुक्रवार की शाम को जमीनी कब्जे को लेकर शिराज अहमद खां अपने बेटे फराज और एक अन्य के साथ फरीद खान के घर पर आ धमके. फरीद के घर वालों से विवाद होने लगा. विवाद के दौरान ही फायरिंग की गयी. हत्या करने के बाद हत्यारे मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. पुलिस ने हत्यारों की तलाश में कई टीमें गठित की हैं.

लखनऊ में प्रॉपर्टी के लिए ट्रिपल मर्डर के बाद दहशत का माहौल है. लखनऊ के मलिहाबाद के मोहम्मदनगर गांव में शुक्रवार शाम को कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में एक महिला सहित तीन के मौत हो गई. फायरिंग में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे. इस फायरिंग में हलदा पुत्र फरीद की मौके पर ही मौत हो गई.

मलिहाबाद के मोहम्मद नगर में मां बेटे और चाचा की हत्या

मरने वालों में चाचा मुनीर उर्फ ताज खां का नाम भी शामिल हैं. उन की उम्र 55 साल थी. साथी ही फायरिंग में फरहीन पत्नी फरीद (उम्र 40 वर्ष) को भी गोलियां लगीं. दोनों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जा रहे थे कि इसी दौरान दोनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर विवाद दोनों पक्षों में चल रहा था. दोनों पक्षो में विवाद बढ़ गया और फायरिंग की गयी. इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- VIDEO: अक्षरा सिंह के शो में दर्शकों का 'गदर', गायिका को न देख पाने पर पीछे वालों ने आगे वालों पर फेंकी कुर्सियां; पुलिस वालों के छूटे पसीने

Last Updated :Feb 2, 2024, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details