उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में प्रेमी-युगल ने एक साथ जान देने की कोशिश की, प्रेमिका की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 1, 2024, 7:53 PM IST

शुक्रवार को फतेहपुर में प्रेमी युगल ने एक साथ जान देने की कोशिश (Lovers suicide attempt in Fatehpur ) की. इसमें प्रेमिका की मौत हो गयी. प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बुधवार को प्रेमी-युगल ने एक साथ जाने देने का प्रयास किया. इसमें प्रमिका की मौत (Lover couple suicide attempt in Fatehpur) हो गयी. वहीं प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि हमीरपुर के किशनपुर थाना क्षेत्र में युवक का अपनी बहन की नाबालिग ननद के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल ने परिजनों से शादी करने के लिए कहा तो उन्होंने शादी करने से मना कर दिया. शुक्रवार को प्रेमी युगल ने सुसाइड की कोशिश की. इसमें नाबालिग प्रेमिका की मौत हो गई. वहीं प्रेमी को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जनपद के किशनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले शख्सी की 16 साल की बेटी का प्रेम प्रसंग भाभी के भाई के साथ तीन साल से चल रहा था. दोनों इस बात से आहत थे कि उनके परिवार के लोग ही उनके प्यार के दुश्मन बन गये हैं. प्रेमी प्रेमिका के गांव पहुंचा. गांव के बाहर दोनों ने कुछ खा लिया. इसके बाद प्रेमिका की मौत हो गई.

परिजनों को जब जानकारी हुई, तो वह मौके पर पहुंचे. प्रेमी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है. वहीं लड़की के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया. एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि प्रकरण सामने आया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. आगे की विधिक कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- पूर्व DGP के रिटायरमेंट का दिन गिन रही थी योगी सरकार! UPSC से टकराव थी वजह; अब स्थाई डीजीपी का रास्ता साफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details