उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां की डांट से खफा होकर घर छोड़ गईं 2 सगी बहनें, पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा - real sisters Kidnapping

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 11:07 AM IST

महराजगंज की रहने वाली दो सगी बहनें अचानक घर से लापता हो गईं थीं. पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. जांच में पुलिस को अहम सुराग मिले. पुलिस ने दोनों बहनों के साथ आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

े्पि
िे्पप

महराजगंज :सदर कोतवाली के एक गांव से दो सगी बहनें अचानक लापता हो गईं थीं. घटना 21 फरवरी की है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस दोनों बहनों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी को बस स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

कोतवाल राहुल शुक्ला ने बताया कि मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. एक शख्स ने बीते 21 फरवरी को पुलिस को तहरीर देकर अपनी दो नाबालिग बेटियों के अपहरण की आशंका जताई थी. पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों बहनों की तलाश कर रही थी.

व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उसकी 17 वर्षीय और 14 साल की बेटियां मोबाइल पर बात कर रहीं थीं. इस पर उनकी मां ने उन्हें डांट दिया था. इसके बाद से दोनों घर से कहीं चली गईं. शख्स ने आशंका जताई थी कि कोई बहला-फुसलाकर उनकी बेटियों को लेकर चला गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

पुलिस ने करीब एक महीने के बाद दोनों बहनों को बरामद कर लिया है. पुलिस की जांच में पता चला कि साजिद नाम के शख्स ने दोनों बहनों का अपहरण किया था. पुलिस ने बस स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाल ने बताया कि दोनों लड़कियों को शादी का झांसा देकर उन्हें ले जाया गया था. पुलिस की जांच में साजिद का नाम सामने आया. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी थी. मुखबिर से सूचना मिलने पर एसआई रामरतन यादव, महिला एसआई कंचन सरोज, महिला कांस्टेल वंदना यादव, कांस्टेबल अमित वर्मा ने बस स्टेशन से उसे पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें :दहकती होलिका में कूद गया मोनू पंडा, जानिए मथुरा के इस गांव की क्या है परंपरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details