उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर पुलिस के हत्थे चढ़े 3 चोर, नकदी समेत कई सामान बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 2, 2024, 8:14 PM IST

three thieves arrested by vikas nagar विकासनगर क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

विकासनगर:विकासनगर क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल चोरी में शामिल अंतरराज्यीय गिरोह के तीन आरोपियों को दून पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन, 315 बोर का देसी तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. सभी आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश किया गया था.

दरअसल विकासनगर निवासी मयंक गुप्ता ने 19 जनवरी को थाना विकासनगर में तहरीर दी थी. जिसमें उसने बताया कि 19 जनवरी की देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान की तीसरी मंजिल पर लगे वेंटिलेटर की ग्रिल काटकर नकदी समेत मोबाइल फोन पर हाथ साफ किया. शिकायत के मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था.

जांच में पुलिस ने लगभग 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई . इसी क्रम में आज कैनाल रोड विकासनगर से शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तीनों आरोपी आदतन अपराधी हैं, जिनके खिलाफ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में गैगस्टर एक्ट,हत्या का प्रयास और चोरी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज हैं.

विकासनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि आरोपी कार्तिक, अमित भारद्वाज और विकास यूपी के एटा और बंदायू के रहने वाले हैं. इनके कब्जे से चोरी किए गए चार मोबाइल ,चांदी की चैन, दो आला नकब, एक बैग, 315 बोर का देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस और नकदी बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details