उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसडीएम की गाड़ी ने बाइक सवार युवक को रौंदा, सभी जीप छोड़कर भागे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 5:05 PM IST

बलरामपुर में एसडीएम की जीप ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर (SDM Jeep Hits Bike Rider in Balrampur) मार दी. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने जीप को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर: जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. देहात थाना क्षेत्र में गोंडा बलरामपुर मार्ग पर एसडीएम की तेज रफ्तार जीप की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. युवक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. हादसे के बाद जीप में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जीप जब्त कर ली.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात सुनील कुमार (24) गुरुसहाय निवासी बाइक से सेखाईकला की तरफ जा रहा था. फुलवरिया बाईपास के पास तेज रफ्तार आ रही एसडीएम संतोष कुमार ओझा की जीप ने सामने से टक्कर मार दी. राहगीरों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी. लेकिन, जब तक एंबुलेस आती बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीरों ने दुर्घटना कर मौके से भाग रही जीप को पकड़ लिया. जीप पर सवार ड्राइवर सहित सभी लोग मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची देहात थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है. राहगीरों ने दुर्घटना कर भाग रही जीप को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जीप को पुलिस ने देहात कोतवाली में खड़ी कर दिया.

यह भी पढ़ें:ट्रैफिक नियम तोड़ने पर होमगार्ड ने अधिवक्ता को मारा थप्पड़, वकीलों ने किया हंगामा

यह भी पढ़ें:रेप से आहत युवती ने कर ली थी आत्महत्या, पुलिस ने नहीं की सुनवाई, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details