उत्तराखंड

uttarakhand

धोखाधड़ी के मामले में सर्राफा कारोबारी गिरफ्तार, दो फरार आरोपी भी चढ़े पुलिस के हत्थे - Warranty arrest in Haldwani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 1, 2024, 4:55 PM IST

Haldwani Accused Arrested पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में शहरों की खाक छान रही थी. आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: पुलिस वांछित-वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान छेड़े हुए है. इसी कड़ी में लालकुआं कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में वांछित चल रहे एक सर्राफा व्यापारी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस लंबे समय से कर रही थी तलाश:लालकुआं कोतवाली प्रभारी दिनेश फर्त्याल ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस प्रह्लाद नारायण मीणा के आदेश पर वांछित-वारंटियों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया गया है. इसी कड़ी में पुलिस टीम ने धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में वांछित चल रहे लालकुआं वार्ड नम्बर 6 निवासी सर्राफा व्यापारी पवन रस्तोगी को उसके घर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बिन्दुखत्ता के ग्रामीणों ने लाखों रुपए की नकदी व जेवरातों की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसकी विवेचना लालकुआं पुलिस द्वारा की गई थी.
पढ़ें-वेब सीरीज देखकर की लूट की प्लानिंग, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लक्सर में भी तीन आरोपी अरेस्ट

पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट:जिसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर आरोपी सर्राफा व्यापारी पवन रस्तोगी को उसके घर से गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस लंबे समय से वांछित चल रहे हैं, जवाहर नगर वार्ड नम्बर तीन निवासी आरोपी शोएब खान समेत उत्तर प्रदेश के जिला मिर्जापुर निवासी नवीन श्रीवास्तव को मोबाइल लोकेशन के आधार पर कर्नाटक के बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. जिनके ऊपर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा चल रहा है और वर्तमान में वांछित थे. वहीं कोतवाली पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details