उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसटीएफ के इमराना को किया गिरफ्तार, आरोपी जावेद को टाइम बम बनाने के लिए आर्डर के साथ दी थी नकदी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 7:53 PM IST

Updated : Feb 17, 2024, 10:09 PM IST

शामली अब खुफिया एजेंसियों के निशाने पर है. एसटीएफ ने आज शामली की रहने वाली महिला इमराना को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार (STF Arrested Imrana) कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: एसटीएफ ने चार टाइम बमों के साथ एक आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से शामली जिला एक बार फिर खुफिया एजेंसियों के रडार पर आ गया है. एसटीएफ ने आज इमराना को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ ने बताया कि इमराना शामली के बंतीखेड़ा गांव की मूल निवासी है. वह अभी मुजफ्फरनगर में रह रही थी. बताया कि वह हफ्ते में दो दिन बंतीखेड़ा गांव में कार से आकर झाड़-फूंक का दरबार लगाती थी.

एसटीएफ ने शुक्रवार को विशेष कार्रवाई करते हुए मिमलाना रोड निवासी जावेद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. एसटीएफ के मुताबिक, इमराना नाम की महिला ने जावेद को टाइम बम बनाने का आर्डर देते हुए नकदी भी दी थी. इमराना झाड़-फूंक का काम करती है और उस पर एक बाबा का साया बताया जाता है. ग्रामीणों ने इमराना के मकान की जानकारी दी. इसके बाद वहां जाकर देखा गया तो उसका शटर खुला हुआ मिला. एसटीएफ ने बताया कि इमराना सप्ताह में दो दिन कार से बंतीखेडा आकर गुरुवार और रविवार को झाड़-फूंक का दरबार लगाती थी.

एसटीएफ ने बताया कि जावेद की मां का नाम नीतू है और वह नेपाल के काठमांडू की रहने वाली है. जावेद के दो भाई और एक बहन है. उनका जन्म नेपाल में ही हुआ. जावेद की बहन की शादी नेपाल में ही हुई है. उसका भाई अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहकर एमसीआर शॉपिंग स्टोर में काम करता है. जावेद ने कक्षा सात तक की पढ़ाई नेपाल में की. इसके बाद वह दादा के पास मुजफ्फरनगर आ गया था.

यह भी पढ़ें:प्राॅपर्टी डीलर का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो किडैनपर गिरफ्तार, परिजनों से वसूल चुके थे 2 लाख

यह भी पढ़ें:यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा संपन्न: युवती ने फाड़ा पेपर, फर्जी प्रश्न पत्रों के साथ 58 लोग गिरफ्तार

Last Updated :Feb 17, 2024, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details