बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में पूर्व उप मुखिया की गोली मारकर हत्या, लेने-देन में अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 29, 2024, 10:56 PM IST

Murder In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने बरुराज थाना क्षेत्र के बखरी में पूर्व उप मुखिया अशोक राय को गोली मार दी. जिसके बाद घायल उप मुखिया का निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है.

मुजफ्फरपुर में हत्या
मुजफ्फरपुर में हत्या

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व उप मुखिया की गोली मारकर हत्याकर दी है. घटना बरुराज थाना क्षेत्र के बखरी की है. जहां पूर्व उप मुखिया अशोक राय की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. लोगों में कई तरह की चर्चा हो रही है. बरुराज थानेदार संजीव दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है, फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

मुजफ्फरपुर में हत्या: घटना के संबंध में बरुराज थानेदार संजीव दुबे ने बताया कि पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मारी गई है. इलाज के लिए शहर में भेजा गया था. जहां डॉक्टरों ने इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है.

"अज्ञात बदमाशों ने पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा."- संजीव दुबे, बरुराज थानेदार

अपराधियों ने पूर्व उप मुखिया को मारी गोली:वहीं, स्थानीय सूत्रों की माने तो मृतक पूर्व उप मुखिया इलाके में सूद पर पैसे के लेन देन करते थे. शक की सुई पैसे के लेने-देन में हत्या को लेकर भी जा रही है. घटना के विभिन्न पहलुओं को पुलिस की टीम बारीकी से देख रही है. वहीं मामले को लेकर पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा. पैसे के लेने-देन में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. इससे हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःMurder In Begusarai: बेगूसराय में अपराधियों का आतंक, सोई अवस्था में शख्स की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ेंःMuzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में 12वीं के छात्र को मारी गोली, बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details