बिहार

bihar

मोतिहारी में सरकारी डॉक्टर से मांगी थी 20 लाख रंगदारी, पुलिस ने 2 को दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 30, 2024, 10:44 PM IST

मोतिहारी में अपराधियों का बोलबाला दिख रहा है. हालांकि इसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस भी तत्पर दिख रही है. इसी कड़ी में दो बदमाशों को डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

motihari Etv Bharat
motihari Etv Bharat

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में पुलिस ने सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अमित कुमार से 20 लाख रुपया रंगदारी मांगने के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मोबाइल से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर चिकित्सक को जान से मारने की धमकी दी थी. जिस संबंध में डॉ. अमित कुमार ने छतौनी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

मोतिहारी में डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाले गिरफ्तार : गिरफ्तार बदमाशों में सुगौली थाना क्षेत्र के रहने वाले नरेश सहनी और रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के रहने वाला अरज ठाकुर शामिल हैं. आरोपियों के पास से उस मोबाइल और सीम कार्ड को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, जिससे रंगदारी मांगी गई थी.

नंबर ट्रैक कर आरोपियों को दबोचा गया : सदर डीएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि, ''सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अमित ने 28 जनवरी को थाना में आवेदन देकर रंगदारी मांगे जाने का आरोप अज्ञात लोगों पर लगाया था. डॉक्टर के मोबाइल नंबर पर पर फोन करके 20 लाख रुपया रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. डॉक्टर से जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगी गई थी. उस नंबर को ट्रैक करके दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है और मोबाइल एवं सीम बरामद कर लिया गया है.''

इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस :इधर, पुलिस के द्वारा आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल और सीम का सत्यापन कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है कि आखिर इन दोनों ने अबतक क्या-क्या अपराध किए हैं. किसी और से रंगदारी मांगी है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details