बिहार

bihar

शिवहर में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 28, 2024, 8:36 PM IST

शिवहर में पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था. इसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

शिवहर :बिहार के शिवहर में एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी दौरान पुलिस को इसकी भनक लग गई और उसे धर दबोचा. दरअसल, जिले के तरीयानी छपरा थाना क्षेत्र के तरीयानी छपरा रामजानकी मठ परिसर से तरीयानी छपरा थाना पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है.

आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था अपराधी : घटना के संबंध में तरीयानी छपरा थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी मठ में बैठकर किसी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहा था. इस सूचना की बाबत पुलिस अलर्ट हो गई. मामले को संज्ञान में लेते हुए सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस मठ के पास पहुंच गई. इसके बाद पुलिस की टीम ने पूरे मठ परिसर को घेर लिया. पुलिस टीम अपराधी को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी. चारो तरफ पुलिस देख कर अपराधी भाग नहीं पाया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

न्यायिक हिरासत में भेजा गया गिरफ्तार अपराधी : थानाध्यक्ष ने कहा कि हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधी की पहचान सुरजभान सिंह उर्फ सुभान पिता नरेश सिंह, ग्राम तरीयानी छपरा, थाना तरीयानी छपरा के रूप में हुई है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि"गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के बाद उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के सुसंगत धारा में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है."

ये भी पढ़ें :शिवहर- देसी कट्टा के साथ पुलिस ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details