बिहार

bihar

सड़क किनारे फुटबॉल खेलते युवाओं से मिले राहुल गांधी, मैच का उठाया लुत्फ, कहा- 'न्याय हमारा Goal है'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 31, 2024, 10:01 AM IST

Updated : Jan 31, 2024, 10:28 AM IST

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के तहत कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के कटिहार पहुंचे जहां उन्होंने फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाया. सड़क किनारे युवाओं को फुटबॉल खेलते देख राहुल खुद को रोक नहीं पाए और युवाओं के बीच पहुंच गए. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

राहुल गांधी ने देखा फुटबॉल मैच

कटिहार:कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कटिहार पहुंची, जहां के मिर्चाईबारी से पदयात्रा करते हुए शहीद चौक, डीएस कॉलेज और प्राणपुर होते हुए बिहार-बंगाल बॉर्डर स्थित मालदा जिले में वह इंट्री करेंगे. इस बीच पूर्णिया के रास्ते कटिहार दाखिल होने के बाद राहुल गांधी ने स्थानीय युवाओं के द्वारा केले जा रहे फुटबॉल मैच का भी लुत्फ उठाया. सभी के साथ उन्होंने तस्वीरें ली.

फुटबॉल देखने के लिए रोका काफिला: राहुल गांधी ने जैसे ही कटिहार जिले की सीमा में प्रवेश किया तो कोढ़ा की पूर्व कांग्रेस विधायक सुनीता देवी समेत अन्य कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे. वहीं दूसरी ओर राहुल सड़क किनारे युवाओं को फुटबॉल खेलता देख खुद को रोक नहीं पाए और काफिला रोक युवाओं के बीच फुटबॉल देखने पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने युवाओं का उत्साहवर्धन किया.

मालदह के लिए हुए रवाना: वीडियो जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र का है, जहां चेथरियापीर के पास कांग्रेस नेता युवाओं के बीच फुटबॉल का आनंद ले रहे थे. इस दौरान राहुल युवाओं का उत्साहवर्धन भी कर रहे थे. बताया जा रहा है कि दिन भर की थकान के बाद जैसे ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा का काफिला पूर्णिया से निकलकर कटिहार की सीमा में प्रवेश किया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल का जमकर स्वागत किया. राहुल के आने की खुशी में सड़कों पर भीड़ झूमने लगी. गौरतलब हो कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा का काफिला मंगलवार को कटिहार में रुका और इस दौरान कांग्रेस नेता ने दिघरी में रात्रि विश्राम किया और आज सुबह फिर कटिहार होते हुए पश्चिम बंगाल के मालदह के लिए रवाना हो गए.

पढ़ें-'न्याय योद्धा का हार्दिक अभिनंदन', किशनगंज में बिहार कांग्रेस ने किया राहुल गांधी का जोरदार स्वागत

Last Updated :Jan 31, 2024, 10:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details