झारखंड

jharkhand

बिहार में मॉब लिंचिंग के शिकार युवकों के परिजनों से मिला कांग्रेस का शिष्टमंडल, पीड़ित परिजनों को इंसाफ दिलाने का दिया भरोसा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 28, 2024, 6:08 PM IST

कांग्रेस का शिष्टमंडल बिहार में मॉब लिंचिंग की घटना में मारे गए हैदरनगर के युवकों के परिजनों से मिला. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने पीड़ित परिवारों को ढाढ़स बंधाया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया.

http://10.10.50.75//jharkhand/28-January-2024/jh-pal-01-tetariya-mod-ghatna-ke-mritako-ke-parijani-img-vis-jhc10041_28012024154532_2801f_1706436932_1078.jpg
Congress Delegate In Palamu

पलामू: औरंगाबाद (बिहार) में तेतरिया मोड़ मे मॉब लिंचिंग में मारे गए हैदरनगर के तीन युवकों अरमान अहमद, मुजाहिद राइन और चमन मंसूरी के परिजनों से कांग्रेस का शिष्टमंडल जिला अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक के नेतृत्व में मिला. शिष्टमंडल में शामिल नेताओं ने पीड़ित परिवारों को ढाढ़स बंधाया और इंसाफ दिलाने की बात कही. साथ ही पीड़ित परिवारों के दर्द से केंद्रीय और राज्य के नेताओं को अवगत कराने का भरोसा दिलाया.

कांग्रेस ने की घटना की कड़े शब्दों में निंदाः इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष बिट्टू पाठक ने बताया कि तेतरिया मोड़ की घटना की पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन परिवारों को हर संभव मदद के साथ उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी. उन्होंने पीड़ित परिवारों को इंसाफ दिलाने के साथ घटना में मारे गए युवाओं के आश्रितों को बिहार सरकार से 25 -25 लाख रुपए मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की.

पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाएगी कांग्रेसः उन्होंने कहा कि मारे गए तीनों युवा व्यवसाय कर अपना परिवार चलाते थे. उनकी मौत के बाद तीनों मृतकों के परिवार बेसहारा हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मामले से पार्टी के राज्य स्तरीय नेताओं के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं को अवगत कराने का काम करेंगे. शिष्टमंडल में शामिल पार्टी के प्रदेश महासचिव धनंजय तिवारी ने कहा कि तेतरिया मोड़ की घटना में हैदरनगर के तीन युवकों की हत्या और दो युवकों के घायल होने से को पार्टी गंभीरता से ले रही है. उन्होंने पीड़ित परिवारों को इंसाफ दिलाने का संकल्प लिया.

कांग्रेस का शिष्टमंडल बिहार के प्रदेश अध्यक्ष से मिलेगाः उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष बिट्टू पाठक के नेतृत्व में कांग्रेस का शिष्टमंडल बिहार के प्रदेश अध्यक्ष से मिलेगा और घटना की पूरी जानकारी देगा. जिला अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक के साथ जिला उपाध्यक्ष मसरूर अहमद, जिला महासचिव शैलेश सिंह, गुप्तेश्वर पांडेय, महताब आलम, नदीम खान, जगदीश राम, विजय सिंह, अर्जुन सिंह के अलावा कई कांग्रेसी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details