उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम धामी का गजब अंदाज, होली मिलन में बजाई ढोलक, महिलाओं के संग जमकर झूमे - Pushkar Dhami Played Holi

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 21, 2024, 7:10 PM IST

Updated : Mar 21, 2024, 7:17 PM IST

CM Pushkar Dhami Played Holi With Woman in Champawat चंपावत में सीएम धामी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. जहां सीएम धामी गले में ढोलकी डालकर बजाते नजर आए तो वहीं महिलाओं के साथ कदम से कदम मिलाकर होली गीत गाते दिखे. इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि खड़ी होली कुमाऊं की एक विशिष्ट पहचान है, जिसका संवर्धन और संरक्षण करना जरूरी है. वहीं, उत्तराखंड की पांचों सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया.

CM Pushkar Dhami Played Holi With Woman
होली मिलन समारोह में सीएम धामी (फोटो- X@pushkardhami)

महिलाओं के संग जमकर झूमे सीएम धामी

देहरादून/चंपावत:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिनों से कुमाऊं दौरे पर हैं. जहां सीएम धामी चंपावत के गोरलचौड़ मैदान में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए. इस दौरान सीएम धामी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. जहां सीएम धामी ढोलकी बजाते नजर आए तो वहीं महिलाओं के साथ जमकर थिरके. इससे पहले सीएम धामी ने न्याय के देवता गोलू (गोल्ज्यू) महाराज के मंदिर में पूजा अर्चना भी की.

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ काली कुमाऊं की प्रसिद्ध खड़ी होली गायी. साथ ही उनके साथ मिलकर होली भी खेली. इसके अलावा सीएम धामी महिलाओं के साथ खड़ी होली गीत पर जमकर थिरके. वहीं, सीएम धामी ने काफी संख्या में लोगों को बीजेपी की सदस्यता भी दिलवाई.

महिलाओं के संग झूमे सीएम धामी (फोटो- X@pushkardhami)

सीएम धामी ने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ में जाकर लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में वोट डालने की अपील करें. हर एक वोट नए भारत के संकल्प को पूरा करेगा. साथ ही पीएम मोदी की ओर से शुरू की गई विकास की धारा को आगे बढ़ाने का काम करेगा.

सीएम धामी ने बजाई ढोलकी (फोटो- X@pushkardhami)

उन्होंने कहा कि काली कुमाऊं की खड़ी होली पूरे देश में प्रसिद्ध है. हमारे पूर्वजों से यह संस्कृति मिली है. इस संस्कृति का संवर्धन और संरक्षण भी सबको मिलकर करना है. युवाओं को भी इससे जोड़ना होगा. उन्होंने होली में भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लेने की बात भी कही. उन्होंने कहा देश के अंदर तुष्टिकरण खत्म करने, समानता लाने, विकसित भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी लगातार काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Mar 21, 2024, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details