उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में सीएम धामी के रोड शो में उमड़ी भीड़, जन सैलाब देख गदगद हुई बीजेपी, अजय भट्ट के लिए मांगे वोट - CM Dhami Rally Haldwani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 17, 2024, 5:03 PM IST

Updated : Apr 17, 2024, 6:04 PM IST

CM Pushkar Dhami Roadshow Haldwani उत्तराखंड में आज चुनावी शोर थम जाएगा. उससे पहले सीएम धामी ने हल्द्वानी पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में वोट मांगे. वहीं, रोड शो में उमड़ी भीड़ को देख सीएम धामी गदगद नजर आए.

CM Pushkar Dhami Holds Roadshow in Haldwani
हल्द्वानी में सीएम धामी का रोड शो

हल्द्वानी में सीएम धामी के रोड शो में उमड़ी भीड़

हल्द्वानी:उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर आज प्रचार का आखिरी दिन है. प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे. जहां उन्होंने रोड शो कर नैनीताल उधमसिंह नगर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए वोट मांगे.

हल्द्वानी में उमड़ी भीड़

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कालाढूंगी रोड से तिकोनिया चौराहे तक रोड शो किया. जिसमें सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए. भारी सुरक्षा के बीच सीएम धामी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान सीएम धामी ने लोगों पर फूल बरसाए तो वहीं लोगों ने भी उनका फूल मालाओं से स्वागत किया. वहीं, रोड शो में लोगों की भीड़ को देख सीएम धामी गदगद नजर आए.

नरेंद्र मोदी फिर से बनेंगे पीएम, पांचों सीट जीतेगी बीजेपी:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस बार फिर से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पांचों सीट बीजेपी जीतने जा रही है. वहीं, रोड शो के दौरान जमकर आतिशबाजी भी की गई.

सीएम धामी के रोड शो में उमड़ी भीड़

मसूरी में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क:मसूरी में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने टिहरी बस स्टैंड से गांधी चौक तक जनसंपर्क किया और लोगों से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में वोट करने की अपील की. बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य आर्यन देव उनियाल ने कहा कि 2024 का चुनाव बीजेपी का है. नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे. वहीं, बीजेपी सरकार के काम भी गिनाए.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 17, 2024, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details