राजस्थान

rajasthan

बाइक पर तस्करी, 17 लाख की अफीम दो गिरफ्तार - Two arrested with opium

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 28, 2024, 7:25 PM IST

चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो बाइक अलग-अलग बाइक सवारों से 17 लाख रुपये कीमत की अफीम पकड़ी है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Two arrested with opium
Two arrested with opium

चित्तौड़गढ़. जिले की साडास थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग मोटर साइकिल सवार लोगों के कब्जे से 1.740 किलोग्राम अवैध अफीम जब्त की है. जब्त अफीम की ब्लैक मार्केट में कीमत करीब 17 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाइक जब्त कर ली है.

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि एएसपी परबत सिंह और वृताधिकारी गंगरार रविन्द्र प्रताप सिंह के सुपरविजन में मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन नार्कोस के तहत थानाधिकारी साडास कैलाशचन्द पालीवाल ने पुलिस टीम के साथ बावड़ी वाले बालाजी मंदिर साडास से मोटलियास रोड पर नाकाबंदी की थी. इसी दौरान दो अलग-अलग मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्ति आए, जिन्हें रुकवा कर चैक किया गया, तो दोनों के पास 1 किलो 740 ग्राम अवैध अफीम मिली.

इसे भी पढ़ें-चित्तौड़गढ़ में कार से 16 लाख की अवैध अफीम जब्त, एमपी का तस्कर गिरफ्तार - Illegal Opium Seized In Chittorgarh

दो आरोपी गिरफ्तार : अवैध अफीम और दोनों मोटर साइकिल को जब्त कर आरोपी मादूलाल (40) और नारायण लाल (54) को गिरफ्तार किया गया है. मामले में थाना साडास पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल राधेश्याम, कांस्टेबल मनीष कुमार पुलिस थाना साडास की विशेष भूमिका रही. बता दें कि पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ लंबे समय से अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details