बिहार

bihar

'चिराग पासवान हैं मुख्यमंत्री का चेहरा, बिहार की जनता चाहती है वे ही बने सीएम'- वीणा देवी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 20, 2024, 7:55 PM IST

Chirag Paswan: सांसद वीणा देवी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारे नेता चिराग पासवान हैं. वो हमारे आदर्श भी हैं. हमारा विजन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट है. हम इस विजन पर काम करते हैं. आने वाले दिनों में चिराग पासवान को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखा जा रहा है.

वीणा देवी ने चिराग पासवान को बताया बिहार सीएम का चेहरा
वीणा देवी ने चिराग पासवान को बताया बिहार सीएम का चेहरा

मुजफ्फरपुर: शनिवार को वैशाली सांसद वीणा देवी ने चिराग पासवान को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि चिराग ही मुख्यमंत्री का चेहरा हैं. बिहार की जनता सीएम के रूप में चिराग को ही पसंद करती है. दरअसल, लोकसभा सीट से जैसे ही विनीता विजय की बातें शुरू हुई, वैसे ही वीणा देवी के सुर बदले नजर आए.

'बिहार में सीएम का चेहरा हैं चिराग पासवान': पशुपति पारस गुट को छोड़ लोजपा (राम विलास) गुट में शामिल वैशाली की सांसद वीणा देवी ने चिराग पासवान के पक्ष में कसीदे गढ़ने शुरू कर दिए. सांसद वीणा देवी ने कहा कि हमारे नेता चिराग पासवान हैं. वो हमारे आदर्श भी हैं. हमारा विजन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट है. हम इस विजन पर काम करते हैं. आने वाले दिनों में चिराग पासवान को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखा जा रहा है.

चिराग पासवान के कार्यक्रम में नहीं जाऊंगी: संसद वीणा देवी ने चाचा भतीजा के बीच लड़ाई को लेकर कहा कि हर परिवार में पाटीदार के बीच विवाद रहता है. यह उन दोनों का निजी मामला है. चिराग पासवान का सीट वैशाली लोकसभा है. कल जिले के मोतीपुर में चिराग पासवान का कार्यक्रम होना है, लेकिन अभी तक मुझे इसकी सूचना नहीं मिली है. जब पत्रकारों ने पूछा की आप उसमें शिरकत करेंगी या नहीं, इसपर उन्होंने कहा कि मैं नहीं जाऊंगी.

"मैं दूसरे के मंच पर नहीं जा सकती हूं. अगर वैशाली लोकसभा की सीट दूसरे कैंडिडेट को दे दिया जाएगा, फिर भी मैं चिराग पासवान के साथ ही रहूंगी. मैं चिराग पासवान के हर निर्णय को मानूंगी. मैं 2001 से राजनीति में हूं. काफी नीचे से राजनीति करियर की शुरुआत की थी. आज जनता ने मुझे अपने स्नेह और प्यार के बदौलत सांसद बनाया है."- वीणा देवी, सांसद, एलजेपीआर

एनडीए में हैं कई दावेदार: वैशाली लोकसभा सीट से साहेबगंज के वर्तमान विधायक राजू सिंह, भाजपा के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, पूर्व परिवहन मंत्री अजीत कुमार भी दावेदारी ठोक रहे हैं. इस पर वीणा देवी ने कहा कि सभी मेरे बड़े भाई हैं. वो लोग हमसे उम्र में बड़े हैं. वैशाली में आजादी के बाद अगर सबसे ज्यादा वोट से कोई जीता है, वो मैं ही हूं.

प्रधानमंत्री से हुई थी मुलाकात:सांसद वीणा देवी ने हाल ही में प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी. इस पर कयास लगाया जा रहा था कि वो भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वीणा देवी ने बताया कि आगामी 12 फरवरी को उनकी बेटी की शादी होने वाली है. इसलिए वो प्रधानमंत्री को शादी का निमंत्रण देने गई थीं.

"हमारी सरकार ने जहां एक तरफ गरीबों, महिलाओं, युवाओं और अनुसूचित जाति/जनजातियो के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में सफलता पाई है. वहीं देश की सुरक्षा, मूलभूत संरचनाओं का विस्तार कर आम-अवाम का जीवन आसान करने में भी कामयाबी पायी है."- वीणा देवी, सांसद, एलजेपीआर

ये भी पढ़ें-

पशुपति पारस को चिराग पासवान ने दिया बड़ा झटका, वैशाली सांसद वीणा देवी ने थामा LJPR का दामन

Opposition unity पर बोलीं सांसद वीणा देवी- 'नरेंद्र मोदी कोई गाजर मूली नहीं कि कोई भी उखाड़ फेंकेगा'

Muzaffarpur News: महमदपुर में रेलवे ब्रिज बनवाने की मांग, रेल मंत्री से मिले सांसद अजय निषाद व वीणा देवी

ABOUT THE AUTHOR

...view details